Jobs Haryana

सारा ने छिपाया कैमरों से अपना चेहरा, भागकर गाड़ी में बैठीं और झुका लिया सिर, आखिर किस बात की थी पर्दादारी!

सारा अली खान यूं तो काफी मीडिया फ्रेंडली हैं
 | 
सारा ने छिपाया कैमरों से अपना चेहरा, भागकर गाड़ी में बैठीं और झुका लिया सिर, आखिर किस बात की थी पर्दादारी!

सारा अली खान यूं तो काफी मीडिया फ्रेंडली हैं. चाहे एक्ट्रेस कहीं भी स्पॉट हों सारा कैमरों से कभी बचती-बचाती नजर नहीं आती लेकिन आज जिम सेशन के बाद एक्ट्रेस खुद को कैमरों से छिपाती हुईं दिखीं.

सारा अली खान पिलाटे सेशन के बाद बाहर निकलीं और तेज़ी से अपनी कार में जा बैठीं. अक्सर दूर खड़ी रहने वाली उनकी कार आज बिल्कुल बिल्डिंग के गेट के बाहर ही खड़ी थी जिससे साफ था कि सारा पहले से ही कैमरों के सामने ना आने का मन बना चुकी थीं.

कार में बैठने के बाद भी सारा ने जो हरकत की उससे साफ था कि वो पैपराजी से फोटो खिंचवाने के लिए बिल्कुल भी रेडी नहीं थीं. उन्होंने कार में बैठते ही अपने सिर को नीचे कर लिया और घुटनों में अपना चेहरा छिपा लिया. और फिर उनकी गाड़ी वहां से निकल गई.

अब तक अपने जिम लुक को लेकर चर्चा में रहने वालीं सारा अब इस बात को लेकर चर्चा में आ गई हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया. आखिर वो क्या बात थी जिसकी पर्दादारी थी. क्योंकि सारा अक्सर पिलाटे क्लास के बाहर स्पॉट की जाती रही हैं और वो मीडिया को पोज देने में कभी कोई कमी नहीं करतीं.

सोशल मीडिया पर अब सारा अली खान की चेहरा छिपाते हुए यही तस्वीरें वायरल हो रही हैं. हालांकि लोग इसे लेकर सारा को सपोर्ट ही कर रहे हैं. उनका कहना है कि कई बार सेलेब्स का भी मूड नहीं होता फोटो क्लिक करवाने का ऐसे में उन्होंने जो किया वो बिल्कुल भी गलत नहीं है.

सारा अली खान की आने वाले दिनों में कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. वो विक्की कौशल के साथ एक मूवी में दिखेंगीं जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है तो उसके अलावा वो विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट नाम की फिल्म में दिखने वाली हैं.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like