home page

कहर बरपाने आ रहा Samsung का नया 5G Smartphone! फर्राटेदार स्पीड से होगा फुल चार्ज, जानिए हर डिटेल

Samsung Galaxy M13 5G Leaks: सैमसंग (Samsung) एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जिसे आने वाले समय में लॉन्च किया जा सकता है. ये स्मार्टफोन, Samsung Galaxy M13 5G जबरदस्त बैटरी के साथ आ सकता है. आइए इस फोन के बारे में और जानते हैं.. 

 | 
कहर बरपाने आ रहा Samsung का नया 5G Smartphone! फर्राटेदार स्पीड से होगा फुल चार्ज, जानिए हर डिटेल

Samsung Galaxy M13 5G Battery Specs: लोकप्रिय और विश्वसनीय स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग (Samsung) एक नया स्मार्टफोन, Samsung Galaxy M13 5G लॉन्च करने जा रहा है. जहां इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स और लीक्स के जरिए इस बारे में कुछ बातें सामने आई हैं. आइए Samsung Galaxy M13 5G के बारे में अबतक सामने आई सारी जानकारी के बारे में पता करते हैं..   

लॉन्च होने जा रहा Samsung Galaxy M13 5G 

Samsung Galaxy M13 5G के लॉन्च को लेकर काफी समय से बातें चल रही हैं. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को सैमसंग (Samsung) एक मिड-रेंज डिवाइस के रूप में लॉन्च करने जा रहा है और इसे एफसीसी (FCC) लिस्टिंग पर देखा गया है. इस सर्टिफिकेशन वेबसाइट के जरिए फोन के बारे में काफी जानकारी सामने आई है. आइए इस फोन के फीचर्स के बारे में जानते हैं. 

सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दिखा Samsung Galaxy M13 5G 

जैसा कि हम पहले कह रहे थे, Samsung Galaxy M13 5G को एफसीसी (FCC) लिस्टिंग पर देखा जा सकता है. इस सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर सैमसंग का यह स्मार्टफोन SM-M135M मॉडल नंबर से उपलब्ध है. इस स्मार्टफोन को ब्लूटूथ एसआईजी (Bluetooth SIG) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा जा चुका है. इन्हीं लिस्टिंग्स के जरिए फोन के बारे में जानकारी सामने आई है. 

फर्राटेदार स्पीड से चार्ज होगा Samsung Galaxy M13 5G 

एफसीसी (FCC) लिस्टिंग के हिसाब से इस स्मार्टफोन में आपको 15W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है. एफसीसी साइट के हिसाब से इस फोन को जिस चार्जिंग अडैप्टर के साथ टेस्ट किया गया है, उसका मॉडल नंबर EP-TA200 है. ये अडैप्टर ही 15W के चार्जिंग आउटपुट के साथ आता है. फिलहाल इस बारे में कोई खबर नहीं आई है कि सैमसंग चार्जर फोन के साथ देगा या नहीं. 

Samsung Galaxy M13 5G के बाकी फीचर्स 

आपको बता दें कि ब्लूटूथ एसआईजी (Bluetooth SIG) वेबसाइट के हिसाब से Samsung Galaxy M13 5G में आपको एक डुअल रीयर कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 50MP का मेन सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर मिल सकता है. ये स्मार्टफोन 6.5-इंच के आईपीएस एलसीडी पैनल के साथ आ सकता है; फिलहाल इसके डिस्प्ले के रेसोल्यूशन और रिफ्रेश रेट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.   

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like