Jobs Haryana

Samsung Galaxy A34: जल्द आ रहा मार्किट में धूम मचाने Galaxy A34 Smartphone, फीचर्स जान उड़ जायेंगे आपके होश

सैमसंग स्मार्टफोन लवर के लिए एक बड़ी खुशखबर निकलकर आई है। जिसमे कंपनी जल्द ही गैलेक्सी ए सीरीज रेंज के तहत एक और स्मार्टफोन मार्किट में पेश कर सकता है।
 | 
जल्द आ रहा मार्किट में धूम मचाने Galaxy A34 Smartphone, फीचर्स जान उड़ जायेंगे आपके होश

Samsung Galaxy A34 : सैमसंग स्मार्टफोन लवर के लिए एक बड़ी खुशखबर निकलकर आई है। जिसमे कंपनी जल्द ही गैलेक्सी ए सीरीज रेंज के तहत एक और स्मार्टफोन मार्किट में पेश कर सकता है। दक्षिण कोरियाई कंपनी गैलेक्सी ए34 हैंडसेट को जल्द ही भारत ला सकती है। यह स्मार्टफोन US FCC और Indian BIS सहित कई लिस्टिंग वेबसाइटों पर नजर आ चूका है।  

इतना हो सकता है प्राइस

Samsung Galaxy A34 को एक मिड-रेंज स्मार्टफोन बताया जा रहा है। एंड्रॉइड फोन की कीमत 30,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। फोन के कथित स्पेक्स और फीचर्स भी ऑनलाइन लीक हो गए हैं।

आपको बता दें कि  स्मार्टफोन  MediaTek Dimensity 1080 प्रोसेसर पर चलेगा, वहीं दूसरे मार्केट के लिए यह Exynos 1280 चिपसेट से लैस हो सकता है। लीक्स के अनुसार  हैंडसेट में 6.5 इंच की AMOLED डिस्प्ले जोड़ी जा सकती है।

इसी के साथ फोन का डिस्प्ले 90Hz का रिफ्रेश रेट ऑफर कर सकता है। इसमे कंपनी ने पीछे की तरफ कोई कैमरा बम्प नहीं जोड़ा है। यह एक यूनिक डिज़ाइन के साथ मार्किट में धूम मचाएगा।  

मिलेगा धांसू कैमरा 

कैमरा ड्यूटी करने के लिए, स्मार्टफोन में पीछे की तरफ 48MP का प्राइमरी कैमरा होने की उम्मीद है। मुख्य सेंसर को दो अन्य कैमरों के साथ जोड़ा जा सकता है। फ्रंट में, सैमसंग गैलेक्सी A34 में सेल्फी और वीडियो के लिए 13MP का कैमरा होने की बात कही गई है।

5,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद

Samsung Galaxy A34 में 5,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। यह 25वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है। हालांकि, रिटेल बॉक्स में वॉल चार्जर नहीं होगा। स्मार्टफोन को अपने पूर्ववर्ती के समान इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आने के लिए तैयार किया गया है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like