Jobs Haryana

Salman Khan Murder Plan: डेढ़ महीने की रेकी, फार्महाउस के पास शूटर्स का डेरा; रास्ते में ही सलमान को मारने की थी साजिश!

Salman Khan latest News: गुरुवार को पंजाब पुलिस ने जो खुलासा किया उससे सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी सकते में आ गए है. बताया गया है कि तीन महीने में 2 बार सलमान खान को मारने की कोशिश की गई है वो भी तब जब सलमान पनवेल फार्महाउस जा रहे थे. 

 | 
Salman Khan Murder Plan: डेढ़ महीने की रेकी, फार्महाउस के पास शूटर्स का डेरा; रास्ते में ही सलमान को मारने की थी साजिश!

Salman khan News: सलमान खान का नाम इन दिनों खूब सुर्खियों में है लेकिन अपनी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Law के निशाने पर होने को लेकर. हाल ही में खबर आई थी कि सलमान खान की जान को बिश्नोई गैंग से खतरा है और अब इसे लेकर पंजाब पुलिस ने जो खुलासा किया है वो चौंकाने वाला है. बताया गया है कि पिछले 3 महीनों के भीतर सलमान खान को मारने की दो बार कोशिश हुई लेकिन हर बार ही शूटर विफल रहे है वो भी तब जब सलमान खान अपने पनवेल फार्महाउस जा रहे थे. बताया गया है कि शूटर्स ने सलमान की जान लेने के लिए दो प्लान बनाए थे जिसे कोई और नहीं बल्कि गोल्डी बरार ही लीड कर रहा था.  

फार्महाउस के पास डेढ़ महीने तक रुके शूटर्स 
जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक प्लान बी पूरी तरह पुख्ता था जिसके तहत पनवेल में शूटर्स ने लगभग डेढ़ महीने तक डेरा डालकर रखा. कपिल पंडित, सन्तोष जाधव, दीपक मुंडी के अलावा और भी शूटर्स ने एक कमरा किराए पर लिया था वो भी पनवेल में. जहां से सलमान का फार्महाउस कुछ ही दूरी पर है. यहां कमरे में रहकर ही इन शूटर्स ने सलमान को मारने का पूरा प्लान तैयार किया था. तय किया गया था कि जब सलमान मुंबई से पनवेल के रास्ते पर होंगे तभी उन पर ऐसा जानलेवा हमला किया जाएगा कि उनकी मौत हो जाए. लिहाजा सलमान खान के साथ फार्म हाउस पर कौन-कौन होता है, वो कहां और कितने दिन रुकते हैं तमाम जानकारियां इक्ठ्ठा की गई थी.  

कपिल पंडित के हिरासत में होने से सामने आई जानकारी 
बताया गया है कि तीन दिन पहले ही पंजाब पुलिस ने कपिल पंडित को हिरासत में लिया है और वहां से ही तमाम जानकारी मिली है. इस पूरी साजिश का खुलासा तो हो चुका है लेकिन पिछले 4 सालों में ऐसा 4 बार हो चुका है जब सलमान  पर जानलेवा हमले की कोशिश की गई हो. लेकिन हर बार साजिश का पर्दाफाश हो ही गया. इस बार भी इस घटना को अंजाम देने से पहले ही पंजाब पुलिस ने इसका भी खुलासा कर दिया. 

 
 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like