Jobs Haryana

Rohtak Family Death Case : रोहतक में डॉक्टर के परिवार का आज होगा पोस्टमार्टम, बच्चों और पत्नी को इस तरह उतारा मौत के घाट, फिर खुद किया यह काम

 हरियाणा के रोहतक में एक घर में एक ही परिवार के चार लोगों के शव मिले। जिसमे पति पत्नी और 2 बच्चो के शव हैं। प्राथमिक जाँच में सामने आया है कि बच्चों और पत्नी की गला रेत कर हत्या की गई है। घटनास्थल से घरेलू चाकू भी बरामद हुआ है जिससे यह अनुमान लगाया जा है कि इसी चाकू से तीनो की हत्या की गई है। 
 | 
Rohtak Family Death Case : रोहतक में डॉक्टर के परिवार का आज होगा पोस्टमार्टम, बच्चों और पत्नी को इस तरह उतारा मौत के घाट, फिर खुद किया यह काम

Rohtak Family Death Case : हरियाणा के रोहतक में एक घर में एक ही परिवार के चार लोगों के शव मिले। जिसमे पति पत्नी और 2 बच्चो के शव हैं। प्राथमिक जाँच में सामने आया है कि बच्चों और पत्नी की गला रेत कर हत्या की गई है। घटनास्थल से घरेलू चाकू भी बरामद हुआ है जिससे यह अनुमान लगाया जा है कि इसी चाकू से तीनो की हत्या की गई है। 

इसके अलावा पुलिस को जाँच के दौरान एक रस्सी भी लटकी हुई मिली है। अभी पुलिस ने उस रस्सी को कब्जे में ले लिया है और जांच जारी है। ताकि इस मामले की तय तक पहुंचा जा सके। बता दें कि पुलिस को मोके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। 

इस मामले में DSP ने बताया कि घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें मृतक विनोद ने लिखा कि वह डिप्रेशन का शिकार है और काफी दिनों से परेशान चल रहा है। जिसकी वजह से बीवी-बच्चों समेत आत्महत्या कर रहा है।

पुलिस को इसके अलावा घटनास्थल से नींद की गोलियां भी बरामद हुई हैं। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उसने पहले पत्नी व बच्चों को नींद की गोलियां दी। फिर सोते वक्त उनका बेरहमी से गला काट दिया। विनोद कैसे मरा?, इसके बारे में अभी पता नहीं चल सका है। उसके करीब से पुलिस को शराब की बोतल और इंजेक्शन बरामद हुआ है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like