Jobs Haryana

ग्रामीण बैंक में लूट: अंधाधुंध फायरिंग कर उड़ाए 8 लाख... CCTV में कैद हुई वारदात

राजस्थान के दौसा जिले में दिनदहाड़े बैंक में घुस के लूट की घटना को अनजाम दे दिया। बदमाशों ने बैंक में घुसते ही अधाधुन फायरिंग शुरु कर दी।
 | 
ग्रामीण बैंक में लूट: अंधाधुंध फायरिंग कर उड़ाए 8 लाख...  CCTV में कैद हुई वारदात

ग्रामीण बैंक : राजस्थान के दौसा जिले में दिनदहाड़े बैंक में घुस के लूट की घटना को अनजाम दे दिया। बदमाशों ने बैंक में घुसते ही अधाधुन फायरिंग शुरु कर दी।

जानकारी के अनुसार बैंक में 6 बदमाशों लुट को अनजाम दिया है, जिनमें से 3 के पास हथियार बताये जा रहे है। सभी बदमाशों ने मुंह को कपडे से छुपा रखा था। फायरिंग से बैंक में दहशत मचने पर लोगों में अफरा तफरी मच गई। लेकिन अच्छी बात ये रही की किसी को गोली नहीं लगी।

घटना करीब दोपहर 12 बजे की बताई जा रही है, लालसोट के बिलोना कला गांव के ग्रामीण बैंक की शाखा में हर रोज की तरह बैंक कर्मी अपने काम में लगे हुए थे। इसी दौरान बैंक में बदमाशों ने आते ही फायरिंग शुरु कर दी।

इस दौरान बैंक में मौजूद लोगों का कहना है, कि बदमाशों ने बैंक में फायरिंग करने के बाद बैंक कर्मियों और शाखा प्रबंधक पर हथियार तान कर जान से मारने की धमकी दी। बदूंक की नौक पर बदमाश 8 लाख रुपये लेकर फरार हो गये। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहूंच गई थी, लेकिन बदमाश तब तक फरार हो चुके थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है, सीसीटीवी खंगाल कर आरोपियों की पहचान होते ही जल्द से जल्द बदमाशो को पकड लिया जायेगा।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like