Jobs Haryana

Richa Chadha Tweet: एक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा पर लगा सेना के अपमान का आरोप, BJP ने साधा निशाना

Richa Chadha controversy: बॉलिवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने सेना की नॉर्दन कमांड का नेतृत्व कर रहे लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के उस बयान पर ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने के लिए तैयार है. 
 | 
 एक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा पर लगा सेना के अपमान का आरोप, BJP ने साधा निशाना

Richa Chadha trolled: अभिनेत्री ऋचा चड्ढा एक विवादित ट्वीट करने के बाद बुरी तरह फंस गई हैं. इस एक्ट्रेस पर भारतीय सेना (Army) के अपमान का आरोप लगा है. उन्होंने अपने ट्वीट में सेना की उत्तरी कमान के कमांडर के बयान का जिक्र करते हुए उसे चीन (China) की सीमा से सटे गलवान (Galwan) में सामने आ चुके एक पुराने घटनाक्रम से जोड़ा था.

ऋचा ने किया सेना का अपमान: BJP

ऋचा चड्ढा ने जो ट्वीट किया है उसे बीजेपी ने एक पब्लिसिटी स्टंट और सेना का अपमान बताया है. आपको बताते चलें कि सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने मंगलवार को कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) को वापस लेने जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए तैयार है. इसी बयान को कोट करते हुए ऋचा चड्ढा ने लिखा, 'गलवान (Galwan) हाय कह रहा है.'

विवादित ट्वीट पर भड़के लोग

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट करते हुए कहा, 'अपमानजनक ट्वीट. @RichaChadha कांग्रेस और राहुल गांधी की उपासक हैं इसलिए उनकी इस ट्वीट में भारत विरोधी सोच साफ नजर आती है. इसलिए मैं @MumbaiPolice से उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग करता हूं.' 

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सेना की आलोचना करने और भारत-चीन के बीच हुए गलवान के संघर्ष में शहीद हुए जवानों के बलिदान का मजाक उड़ाने के लिए ऋचा चड्ढा को जमकर निशाने पर लेते हुए उनकी आलोचना की है.

इसी सिलसिले में एक यूजर ने लिखा, 'गलवान में देश के लिए 20 बहादुर सैनिकों ने प्राणों की बाजी लगा दी लेकिन देखो कैसे एक अभिनेत्री सेना का मजाक उड़ा रही है.' वहीं बहुत से लोगों ने एक्ट्रेस के ट्वीट को शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण भी करार दिया है.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like