Jobs Haryana

Rekha Kissing Seen: जब रेखा को 25 साल बड़े हीरो ने 5 मिनट तक किया किस, डायरेक्टर के एक्शन बोलते ही चूमने लगा था होठ, देखें वायरल वीडियो

अपने जमाने में मशहूर और खूबसूरती की मिसाल रेखा के किसिंग सीन की अभी तक चर्चाएं हैं। जब डायेरक्टर के एक्शन बोलते ही करीब 25 साल बड़े एक्टर ने खूबसूरत रेखा को पांच मिनट तक लगातार चूमा था। 
 | 
जब रेखा को 25 साल बड़े हीरो ने 5 मिनट तक किया किस, डायरेक्टर के एक्शन बोलते ही चूमने लगा था होठ, देखें वायरल वीडियो

Rekha Kissing Seen Viral Video: अपने जमाने में मशहूर और खूबसूरती की मिसाल रेखा के किसिंग सीन की अभी तक चर्चाएं हैं। जब डायेरक्टर के एक्शन बोलते ही करीब 25 साल बड़े एक्टर ने खूबसूरत रेखा को पांच मिनट तक लगातार चूमा था। 

बहरहाल, आज हम आपको रेखा की लाइफ से जुड़े एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक्ट्रेस के लिए किसी सदमे से कम नहीं था. असल में यह घटना रेखा के करियर के शुरुआती दौर की है. रेखा फिल्म ‘अंजाना सफर’ कर रहीं थीं और यहीं उनके साथ यह घटना घटी थी. 

रेखा को लगा था धक्का
असल में रेखा ने बहुत ही कम उम्र से फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. बताते हैं कि रेखा के पेरेंट्स के बीच अक्सर तनाव रहता था. आगे चलकर रेखा के माता-पिता अलग हो गए थे और रेखा अपनी मां के साथ रहने लगीं थीं. ऐसे में घर चलाने की जिम्मेदारी के चलते रेखा को ना चाहते हुए भी बचपन से ही फिल्मों में काम करना पड़ा था.

बहरहाल, अब आते हैं फिल्म ‘अंजाना सफर’ की शूटिंग से जुड़े उस वाकये पर जिसके चलते रेखा को गहरा धक्का लगा था. इस फिल्म में रेखा के अपोजिट 25 साल बड़े एक्टर विश्वजीत थे, वहीं इस फिल्म को राजा नवाथे डायरेक्ट कर रहे थे. 

रो पड़ी थीं रेखा
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के एक हिस्से में रेखा और विश्वजीत के ऊपर एक रोमांटिक सीन फिल्माया जाना था. कहते हैं जैसे ही डायरेक्टर ने एक्शन बोला, विश्वजीत ने रेखा को बाहों में भर लिया और पूरे पांच मिनटों तक चूमते रहे, रेखा इससे बुरी तरह सकपका गईं क्योंकि उन्हें ये तो पता था कि यह एक रोमांटिक सीन है लेकिन ये नहीं पता था कि हीरो उन्हें किस करने वाला है. 

वहीं, डायरेक्टर राजा नवाथे ने भी काफी देर तक कट नहीं बोला जिससे वहां मौजूद क्रू भी यह शूट देखकर सीटी बजाने लगा इस बात का रेखा को इतना बुरा लगा था कि उनकी आंखों में आंसू आ गए थे.


 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like