Jobs Haryana

जाने कारण: हारने वाले सरपंच को गांव वालों ने भेंट की नई स्कार्पियो और 2 करोड़ 11 लाख रूपये

 | 
हारने वाले सरपंच को गांव वालों ने भेंट की नई स्कार्पियो और 2 करोड़ 11 लाख रूपये

रोहतक :- जब भी कोई जीतता है, तो आपने उसके लिए जीत समारोहो तो अवश्य देखा होगा, आज की खबर में हम आपको एक ऐसी खबर बताएंगे जिसको सुनकर आप काफी हैरान रह जाएंगे. हारने के बाद भी समारोह का आयोजन किया गया. यह मामला लाखनमाजरा खंड के गांव चिड़ी से सामने आया है. इस गांव में हारे हुए सरपंच पद के प्रत्याशी धर्मपाल उर्फ काला के सम्मान में गांव में समारोह का आयोजन किया गया. बता दें कि समर्थकों ने काला को दो करोड़ 11 लाख रुपए की धनराशि और एक सफेद रंग की स्कॉर्पियों सम्मान स्वरूप भेंट की. 

हार के बाद सरपंच पद के प्रत्याशी को किया गया सम्मानित 

समारोहो में सैकड़ों की संख्या में समर्थक इकट्ठा हुए, जिसमें महिला भी शामिल थी. आयोजन समिति में शामिल सावन अहलावत ने बताया कि गांव में हमने 11 सदस्य कमेटी बना रखी है. इसी कमेटी की तरफ से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम को आयोजित करने का मुख्य मकसद धर्मपाल को सम्मानित करना था, क्योंकि उन्होंने पूरा जीवन गांव की भलाई और सामाजिक कार्यों में लगा दिया. कहीं वह चुनाव में हार की वजह से हताश न हो जाए. इसीलिए उनके सम्मान में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया, ताकि वह भविष्य में भी सामाजिक कार्य से जुड़े रहें. 

66 वोटों से नवीन दलाल ने जीत हासिल की थी  

बता दें कि सरपंच पद के लिए 12 नवंबर को चुनाव हुआ था. सरपंच पद के प्रत्याशी नवीन दलाल और धर्मपाल उर्फ काला चेयरमैन के बीच कड़ा मुकाबला हुआ. जहां नवीन को 3061 और काला चेयरमैन को 2995 वोट मिले, जिसमें नवीन दलाल ने 66 वोटों से जीत हासिल की. 11 सदस्य कमेटी में शामिल नरेश, विकास, विजेंद्र, पवन कुमार आदि ने बताया कि संबंधित सम्मान राशि गरीब बेटियों की शादी के लिए खर्च की जाएगी.  इसके साथ ही गरीब बच्चों की स्कूल की ड्रेस व दूसरे सामाजिक कार्य पर भी पैसे खर्च किए जाएंगे. धर्मपाल लाखनमाजरा ब्लॉक समिति के चेयरमैन भी रह चुके हैं. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like