Jobs Haryana

Rain Alert: राजस्थान में फिर से झमाझम बारिश को लेकर आई बड़ी खबर, फटाफट देखें मौसम पूर्वानुमान

Rajasthan Rain Alert: राजस्थान में 26-27 जून से एक बार फिर से बारिश का दौर शुरू होगा। इसकी शुरुआत उदयपुर-कोटा संभाग से होगी। 
 | 
Rain Alert: राजस्थान में फिर से झमाझम बारिश को लेकर आई बड़ी खबर, फटाफट देखें मौसम पूर्वानुमान

Rajasthan Rain Alert: राजस्थान में 26-27 जून से एक बार फिर से बारिश का दौर शुरू होगा। इसकी शुरुआत उदयपुर-कोटा संभाग से होगी। बारिश के इस चरण के साथ मानसून ( Monsoon In Rajasthan ) प्रदेश में प्रवेश कर सकता है। हालांकि, मानसून के पूरे प्रदेश में छाने में अभी समय लगेगा।

23 से 26 जून तक कुछ जगह होगी हल्की बारिश:

मौसम केंद्र जयपुर के अनुसार 23 से 26 जून तक दक्षिणी राजस्थान के कोटा व उदयपुर संभाग में कुछ स्थानों पर हल्की वर्षा होने की संभावना है। शेष सभी संभागों में मौसम शुष्क रहेगा। तापमान में भी वृद्धि होगी।

पश्चिमी राजस्थान में सर्वाधिक बारिश नोखा में दर्ज:

वहीं पिछले 24 घंटे में बीकानेर, जोधपुर, जयपुर, अजमेर, कोटा और भरतपुर संभाग में प्री मानसून की बारिश हुई। पूर्वी राजस्थान में सर्वाधिक बारिश माउंट आबू में 35 मिमी दर्ज की गई। पश्चिमी राजस्थान में सर्वाधिक बारिश नोखा, बीकानेर में 47 मिमी दर्ज की गई।

अधिकतम तापमान फिर से 40 डिग्री के पार:

प्रदेश में बुधवार को बारिश की गतिविधियों में कमी हुई। पश्चिमी हवा के प्रभाव से धूप में तेजी हुई । कई दिन बाद अधिकतम तापमान 40 डिग्री के पार पहुंच गया । प्रदेश में सर्वाधिक तापमान बांसवाड़ा में 41 डिग्री दर्ज किया गया। वहीं जयपुर में अधिकतम तापमान 35.8 डिग्री रहा।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like