Jobs Haryana

राघव चड्ढा का बड़ा बयान, कहा- गुजरात में परिवर्तन के लिए पड़ेंगे वोट

ZEE मंच गुजरात के कार्यक्रम में आप (AAP) नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) में अपनी पार्टी की जीत का दावा किया है
 | 
राघव चड्ढा का बड़ा बयान, कहा- गुजरात में परिवर्तन के लिए पड़ेंगे वोट

ZEE मंच गुजरात के कार्यक्रम में आप (AAP) नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) में अपनी पार्टी की जीत का दावा किया है. राघव चड्ढा ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव में जनता बदलाव के लिए वोट करेगी.

कांग्रेस को वोट देने का मतलब वोट खराब करना है. कांग्रेस सरेंडर कर चुकी है. आप अब रीजनल पार्टी नहीं रही है. गुजरात में कांग्रेस विकल्प नहीं है. कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है. गुजरात में पंजाब जैसा चुनावी माहौल है. कांग्रेस सिर्फ NGO बन चुकी है. गुजरात की जनता परिवर्तन चाहती है.

आप सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि कांग्रेस की राजनीतिक समझ का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि चुनाव हिमाचल प्रदेश और गुजरात में है और वो भारत जोड़ो यात्रा तमिलनाडु और केरल में कर रहे हैं. कांग्रेस कहती है कि भारत जोड़ो यात्रा बीजेपी के खिलाफ निकाल रहे हैं.

तमिलनाडु में इन्होंने 20-25 दिन लगा दिए. लेकिन तमिलनाडु में बीजेपी के एक भी सीट नहीं है. 30 दिन इन्होंने केरल में लगा दिए, वहां बीजेपी की कितनी सीटें हैं. कांग्रेस ने खुद को चुनाव लड़ने से दूर कर लिया है. अब वो सामाजिक कार्य में जुटी है. कांग्रेस अब राजनीतिक दल नहीं रहा है.

राघव चड्ढा ने कहा कि आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय राजनीतिक ताकत बन चुकी है. अगर बंगाल की बात करें तो वहां बंगाली अस्मिता से निकली पार्टी है. तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में जो पार्टियां हैं, उनमें रीजनल एलीमेंट है. शिवसेना है, वह महाराष्ट्र की पार्टी है. इन सभी में एक रीजनल एलीमेंट है.

लेकिन आम आदमी पार्टी में वो रीजनल एलीमेंट नहीं है. राजनेता के रूप में अरविंद केजरीवाल का चेहरा और चुनाव चिन्ह के रूप में झाड़ू एक सम्मान और पहचान पा चुका है.

ZEE मंच गुजरात के कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि बीजेपी सुशासन की राजनीति करती है. वहीं, आप बड़े-बड़े वादे करती है. आप का जेल मंत्री जेल में हैं.

बीजेपी का मुकाबला खुद से है. कांग्रेस ने सिर्फ घोटाले किए. भारत की अर्थव्यवस्था तेजी से बढ़ रही है. कोरोना के बावजूद हमारी अर्थव्यवस्था मजबूत है. कांगेस हार का आरोप चुनाव आयोग पर लगाती है.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like