Jobs Haryana

Punjabi Singer Death Threat: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अब इस सिंगर को मिली जान से मारने की धमकी, कुछ दिन पहले हुआ था एक्सीडेंट

Punjabi Singer Death Threat: सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के बाद मनोरंजन जगत में दहशत का माहौल है. इस बीच एक और सिंगर ने दावा किया है कि उसे लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं.  

 | 
Punjabi Singer Death Threat: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अब इस सिंगर को मिली जान से मारने की धमकी, कुछ दिन पहले हुआ था एक्सीडेंट

Punjabi Singer Jaani Death Threat: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या ने पूरे देश को दहला दिया था. हाल ही में खबर सामने आई कि दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan ) को भी जान से मारने की धमकी मिली, जिसके बाद सलमान हरकत में आ गए और तुरंत गन लाइसेंस हासिल कर लिया, साथ ही एक बुलेटप्रूफ गाड़ी भी खरीद ली. इस बीच अब एक और सिंगर को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. फोन करके कुछ लोग इस पंजाबी सिंगर को धमकियां दे रहे हैं, जिसके बाद सिंगर के घर पर दहशत का माहौल है. 

जानी को मिल रही धमकियां 

हाल ही में खबर सामने आ रही है कि पंजाबी सिंगर जानी (Punjabi Singer Jaani) को भी जान से मारने की धमकी मिली है. जानी ने अपनी कड़ी सुरक्षा की मांग की है. उन्होंने इसके लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, एडीजीपी (सिक्युरिटी) और मोहाली के एसएसपी को लेटर लिखकर सुरक्षा की मांग की है. जानी का कहना है कि उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं. 

जानें क्या लिखा जानी ने लेटर में 

रिपोर्ट्स की मानें तो जानी को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद से ही वो अपनी सिक्युरिटी को लेकर काफी परेशान हैं. उन्होंने सीएम को लिखे लेटर में सिद्धू मूसेवाला का जिक्र करते हुए खुद की सुरक्षा की मांग की है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के गैंग के लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. जानी मनोरंजन जगत का एक जाना-माना नाम हैं. उनके गाने 'तितलियां', 'मन भरेया', 'बरिश की जाए', 'दूजी वार प्यार', 'फिलहाल', 'पछताओगे' आदि काफी फेमस है. 

पिछले महीने हुआ था एक्सीडेंट 

 पिछले महीने जानी का एक खतरनाक एक्सीडेंट भी हुआ था. मोहाली में एसयूवी कार से जा रहे सिंगर और उनके दोस्तों के साथ अचानक एक सड़क दुर्घटना हो गई थी. जानी जोहान को हादसे में गर्दन और पीठ पर चोट लगी थी. एक्सीडेंट की वजह की बात करें तो पुलिस द्वारा मिली जानकारी में बताया गया था कि हादसे का शिकार हुई दोनों गाड़ियां ही चौराहे पर नहीं रुकीं और आपस में जा टकराईं.   

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like