Jobs Haryana

Anupama में पेट के बल गिरी प्रेग्नेंट किंजल, इस सीन को देखते ही दर्शकों ने थपथपाई निधि शाह की पीठ

Kinjal Shah in Anupama: अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि किंजल (Kinjal) जमीन पर पेट के बल गिर पड़ती है और इस खास सीन में निधि शाह ने इस कदर जान भरी कि हर किसी की आंख नम हो गई। 

 | 
Anupama में पेट के बल गिरी प्रेग्नेंट किंजल, इस सीन को देखते ही दर्शकों ने थपथपाई निधि शाह की पीठ

टीवी सीरियल अनुपमा के दर्शक इसके लेटेस्ट एपिसोड (Anupama Latest Episode) देखकर काफी डिस्टर्ब हैं। दरअसल बीती रात ही अनुपमा में दिखाया गया है कि प्रेग्नेंट किंजल जमीन पर पेट के बल गिर पड़ती है। इस सीन को इस तरह से फिल्माया गया है कि पत्थर दिल भी पिघल जाएगा। अनुपमा के इस सीन को देखकर दर्शकों की आंखें भर आई हैं। निधि शाह ने इस सीन में इस कदर जान भरी कि सब कुछ रियल सा महसूस हुआ। इस बीच रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के सीरियल अनुपमा को लेकर कई तरह की खबरें भी सामने आ रही हैं। हाल ही में सुनाई दिया है कि अनुपमा में किंजल का रोल निभाने वाली अदाकारा निधि शाह अब यह शो छोड़ने वाली हैं। ऐसे में दर्शक यह जानने के लिए बैचेन हैं कि किंजल के किरदार के साथ मेकर्स क्या-क्या एक्सपेरिमेंट करने वाले हैं?  फिलहाल तो लोग सोशल मीडिया पर निधि शाह की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

निधि शाह ने बटोरी वाहवाही  
सोशल मीडिया पर इस खास सीन की तस्वीरों को शेयर करते हुए लोग निधि शाह के एक्सप्रेशन और उनकी जबरदस्त अदाकारी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'निधि शाह के लिए एप्रिसिएशन पोस्ट...जिस तरह से वह गिरीं और चिल्लाई हैं..सब कुछ रियल और डरावना लगा। इस सीन में वह जबरदस्त लगी हैं। रूपाली गांगुली मेरा मैसेज उन तक पहुंचा दीजिएगा। यह काफी रियल लगा।'

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like