Jobs Haryana

Paytm Down: पेटीएम हुआ डाउन, ट्रांजैक्शन करने और लॉगइन में आई दिक्कत, यूजर्स हुए परेशान

Paytm Logiin Problem: यूजर्स की शिकायतों के बाद पेटीएम ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की कि ऐप में ‘नेटवर्क एरर’ है. कंपनी ने कहा कि टीम इसे ठीक करने के लिए काम कर रही है.

 | 
Paytm outage, Paytm Down, Paytm, Paytm Facing Outage In India, पेटीएम

डिजिटल पेमेंट प्लेटफॉर्म पेटीएम (Paytm) की सेवाएं शुक्रवार सुबह डाउन हो गईं. यूजर्स को पेटीएम से ट्रांजैक्शन करने में दिक्कत आई. कई लोगों ने रिपोर्ट्स की कि पेटीएम ऐप और वेबसाइट पर लॉग इन करने काफी मुश्किल आ रही है और पेमेंट नहीं हो पा रही है. कई यूजर्स ने बताया कि उनका अकाउंट खुद ही ऐप से लॉगआउट हो गया है. हालांकि, कंपनी ने अब इस इश्यू को ठीक कर दिया है. यूजर्स अपने क्रेडेंशियल्स से आसानी से फिर से लॉग इन कर सकते हैं.

आउटेज डिटेक्शन वेबसाइट डाउनडेक्टर ने भी की पुष्टि 
इससे पहले यूजर्स को स्क्रीन पर एरर मैसेज दिख रहा था. कई यूजर्स ने ट्विटर पर इसकी शिकायत भी की थी. आउटेज डिटेक्शन वेबसाइट डाउनडेक्टर ने भी पुष्टि की कि देश भर के पेटीएम यूजर्स को दिक्कतों का सामना कर रहे थे. दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु जैसे कई बड़े शहरों में पेटीएम की सर्विस डाउन हुई थी.


यूजर्स की शिकायतों के बाद पेटीएम ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की कि ऐप में ‘नेटवर्क एरर’ है. कंपनी ने कहा कि टीम इसे ठीक करने के लिए काम कर रही है.


अब ठीक हो गया है Paytm ऐप का नेटवर्क
पेटीएम ऐप का नेटवर्क एरर अब ठीक हो गया है. यूजर्स सर्विस में लॉग इन कर सकते हैं और ट्रांजैक्शन कर सकते हैं. पेटीएम के दूसरे फीचर्स भी सामान्य रूप से इस्तेमाल कर सकते हैं.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like