Jobs Haryana

Pathan Release:विवादों के बाद भी पठान ने एडवांस बुकिंग में तोड़े सारे रिकॉर्ड, जानिए अब तक कितनी हुई कमाई

 | 
Pathan Release

Pathan Release: पठान (Pathan) फिल्म काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई थी, जहां फिल्म में गाने को लेकर विवाद उठा था, जिसमें दिपिका को भगवा रंग की बिकनी में देखा गया था। जिसके बाद लोगों में फिल्म को लेकर विवाद रहा था, जहां इस फिल्म को लोग के बायकॉट करते नजर भी आये। लेकिन विवाद को देखते हुए फिल्म से उस सीन को हटा भी दिया गया था। 

कल होगी पठान रिलीज

लेकिन अब वहीं शाहरुख चाहने वाले उनके फेंस की बात करे तो काफी समय से फिल्म के इंतजार में थे, शाहरुख की पठान फिल्म कल रिलीज हो जायेगी। जिसके लिए पहले ही फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग जोरों पर है। वहीं पठान फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही एडवांस बुकिंग से कलेक्शन के मामले बॉलीवुड का नया रिकॉर्ड बना दिया है।

शाहरुख 4 साल बाद लीड हीरो के रुप में दिखेंगे 

पठान फिल्म में शाहरुख करीब 4 साल बाद लीड हीरो के रुप में नजर आयेंगे, पठान फिल्म को फेंस उनका कमबैक मान रहे है। बता दें कि पठान फिल्म के दो गानें पहले ही रिलीज कर दिये गए थे, जिनको लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। लेकिन देखने वाली बात ये रहेगी कि 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर कितनी जबरदस्त प्रदर्शन कर पायेगी।

एडवांस बुकिंग में 50 करोड़ से ज्यादा कमाई

पठान ने एडवांस बुकिंग में वीकेंड की कमाई 50 करोड़ पार हो चुकी है, इस से अदाजा लगाया जा रहा है। शाहरुख फेंस इस फिल्म को लेकर कितना बेताब नजर आ रहे है। बता दें ओपनिंग वीकेंड के लिए एडवांस बुकिंग में पठान अच्छी खासी कमाई कर चुकी है। एडवांस बुकिंग के मामले में पठान फिल्म ने पिछले साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, अब देखना ये होगा कि पठान क्या KGF 2 जैसी बड़ी फिल्म का रिकॉर्ड तोड पाती है या नहीं।  

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like