Jobs Haryana

Parveen Babi: जिस घर में तीन दिन तक पड़ी रही एक्ट्रेस की बॉडी, 17 साल से पड़ा है वीरान

Parveen Babi House: अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस परवीन बाबी इस दुनिया से चली गई हैं लेकिन उनके पीछे छोड़ा गया एक घर, जहां उनकी लाश मिली थी. वो पिछले 17 साल से वीरान पड़ा है. 

 | 
Parveen Babi: जिस घर में तीन दिन तक पड़ी रही एक्ट्रेस की बॉडी, 17 साल से पड़ा है वीरान

Parveen Babi House On Sale: जब किसी जगह पर शख्स की दर्दनाक मौत होती है तो लोग उस इलाके से गुजरना बंद कर देते हैं और जब किसी घर में एक एक्ट्रेस की सड़ी हुई लाश मिले तो सोचिए उस घर में रहने की लोग कैसे सोच सकते होंगे. गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा परवीन बाबी (Parveen Babi), जिनके नाम का सिक्का एक जमाने खूब चलता था. जिंदगी के आखिरी पलों में काफी अकेली हो गई थीं और यही वजह थी कि जब एक्ट्रेस की मौत हुई थी तो इस बारे में पता चलते-चलते चार दिन हो गए थे और तब तक उनकी लाश सड़ चुकी थी. ये खबर मीडिया में ऐसी फैली कि जिस घर में कभी परवीन बाबी का बसेरा था, उसे अब कोई नहीं लेना चाहता.  

निजी जिंदगी में मचा रहा भूचाल 

परवीन बाबी एक ऐसी हस्ती थी जिन्हें सब कुछ काफी ज्यादा मिला, उनका स्टारडम सिर्फ देश में ही नहीं विदेश में भी था. उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया करती थी और बोल्डनेस के मामले में तो परवीन हर किसी को पछाड़ देती थीं. लेकिन वो जितनी सफल अपने करियर में थीं उतनी ही परेशानियां उन्हें निजी जीवन में मिलीं. परवीन बाबी हमेशा सच्चे प्यार की तलाश में रहीं लेकिन उन्हें अकेलेपन और खालीपन के अलावा कुछ और ना मिला. करिश्मा उपाध्याय ने अपनी किताब में लिखा कि अपने जीवन के आखिरी समय के दौरान परवीन दूध और अंडे के सहारे वह समय गुजार रही थीं. क्योंकि उन्हें डर था कि कोई उन्हें जहर देना चाहता है.  

तीन दिन तक सड़ती रही लाश 

परवीन की मौत के बाद जब कई दिन तक परवीन ने दूध और रोज का सामान लेने के लिए दरवाजा नहीं खोला तो आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, दरवाजा खोलने पर एक्ट्रेस को मृत अवस्था में पाया गया. परवीन बाबी सिजोफ्रेनिया नाम की मानसिक बीमारी थी और उनकी जंग रोज इससे होती थी.बताया जाता है कि परवीन डायबिटीज और पैर की बीमारी 'गैंगरीन' से पीड़ित थीं, जिसकी वजह से उनकी किडनी और शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था. मौत के बाद तीन दिन तक फ्लैट में उनकी लाश सड़ती रही थी और इन्ही भयानक बातों को सुनकर कोई इस फ्लैट में कदम तक नहीं रखना चाहता. 

किराए पर भी है उपलब्ध 

आपको बता दें, परवीन बाबी का यह फ्लैट मुंबई की बेहद खूबसूरत लोकेशन पर है. जूहू बीच पर बने इस फ्लैट से समंदर दिखता है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक परवीन बाबी का ये फ्लैट बिकने के लिए या किराए के लिए उपलब्ध है. 7वीं मंजिल पर स्थित ये एक टैरेस फ्लैट है. इसे 15 करोड़ रुपये में बेचा जा रहा है और अगर किसी को ये रेंट पर चाहिए तो 4 लाख रुपये महीने मांगे जा रहे हैं.  

 
 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like