Jobs Haryana

Pakistan News: भारत से दुश्मनी में दाने-दाने को तरसा पाकिस्तान, पेट पर ईंटें बांधकर सोने को मजबूर मां-बेटी; झकझोर देगी भूख की ये कहानी

Pakistan Lahore Viral Video: भारत से दुश्मनी के चक्कर में वहां की जनता तिल-तिल करके मरने को मजबूर है. वहां पर पेट पर ईंट रखकर सोने को मजबूर मां-बेटी का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बारे में जानकर आपकी आंखों में भी आंसू आ जाएंगे. 

 | 
Pakistan News: भारत से दुश्मनी में दाने-दाने को तरसा पाकिस्तान, पेट पर ईंटें बांधकर सोने को मजबूर मां-बेटी; झकझोर देगी भूख की ये कहानी

Mother Daughter Sleep with Bricks in Pakistan: भारत को मिटाने का सपना देखने वाला पाकिस्तान (Pakistan) कब खंड-खंड होकर टूट जाए, कहा नहीं जा सकता. पाकिस्तान के हुक्मरानों की गलत नीतियों की वजह से वहां की जनता 2 वक्त की रोटी तक के लिए मोहताज हो चुकी है. अब वहां से एक ऐसी खबर सामने आई है, जो आपको झकझोर कर रख देगी. वहां पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भूख से तड़प रही मां-बेटी अपने पेट पर ईंट रखकर सोने को मजबूर हैं. वीडियो के सामने आने के बाद खोखले हो चुके पाकिस्तान की कड़वी सच्चाई एक बार फिर सामने आ गई है. 

पाकिस्तान के यूट्यूबर ने रिकॉर्ड किया वीडियो 

रिपोर्ट के मुताबिक वायरल वीडियो पाकिस्तान (Pakistan) के लाहौर (Lahore) का है. इसे पाकिस्तान के यूट्यूबर सैयद बासित अली ने रिकॉर्ड किया है. बासित अली ने बताया कि उन्हें पड़ोसियों जरिए एक मां-बेटी के बारे में जानकारी मिली थी. वह महिला बीमार रहती है और उसकी आंखों में मोतियाबिंद है. उसका पति गुजर चुका है. जवान बेटे ने कई जगह नौकरी पाने की कोशिश की लेकिन काम नहीं मिला. मजबूरी में बेटी काम करने के लिए घर से निकली लेकिन हर जगह उसे गलत नजरों से देखा गया और छींटाकशी की गई, जिसके चलते वह परेशान होकर घर बैठ गई.  

ईंट बांधकर चारपाई पर लेटी थी महिला 

सैयद बासित अली जब महिला के घर पहुंचे तो वह पेट पर 2 ईंट बांधकर चारपाई पर लेटी थी. महिला के घर में आटे का कनस्तर समेत सारे बर्तन खाली पड़े थे. जेब में एक पैसा तक नहीं था. पेट में ईंट बांधने की वजह पूछने पर महिला और उसकी बेटी रो पड़ीं. मां ने कहा कि 3 दिन से पूरा परिवार भूखा है. पेट में अन्न का एक दाना तक नहीं गया है. अब भूख बर्दाश्त नहीं हो रही है, इसलिए पेट पर ईंट बांधी है, जिससे इसके वजन से पेट की भूख न भड़के. 

3 दिन से भूख से तड़प रहा परिवार 

 रोते हुए महिला ने बताया कि इमरान खान की सरकार में फिर भी परिवार का थोड़ा बहुत गुजारा चल रहा था. लेकिन जब से शहबाज शरीफ की नई सरकार आई है, तब से हालात बहुत खराब हो गए हैं. बेटे को नौकरी मिल नहीं रही. बेटी को नौकरी मिली तो लोगों की गलत नजरों से बचने के लिए वह घर बैठ गई. उसकी मंगनी हो चुकी है लेकिन परिवार के पास शादी के पैसे नहीं है. 3 दिन पहले घर का राशन भी खत्म हो गए. दुकानदार ने सामान उधार देने से मना कर दिया. तब से पूरा परिवार भूखा है. मां-बेटी ने बताया कि भूख अब बर्दाश्त नहीं होती. वे अपनी एक किडनी भी बेचने को तैयार हैं, जिससे कुछ दिनों के लिए राशन का इंतजाम हो सके.   

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like