Jobs Haryana

Old Woman Paragliding Video : 80 वर्षीय महिला की पैराग्लाइडिंग वीडियो हुई वायरल, महिला के करतब देख हैरान रह जाएंगे आप, देखें वीडियो

वृद्धावस्था की कठिनाइयाँ अक्सर होती हैं, और कुछ लोग एक निश्चित उम्र तक पहुंचने के बाद चलने के लिए भी संघर्ष करते हैं,
 | 
Old Woman Paragliding

Old Woman Paragliding Video :  वृद्धावस्था की कठिनाइयाँ अक्सर होती हैं, और कुछ लोग एक निश्चित उम्र तक पहुंचने के बाद चलने के लिए भी संघर्ष करते हैं, लेकिन सेलिना मूसा की 80 वर्षीय दादी जिन्हें ऐसी उम्र में पैराग्लाइडिंग देखा जा सकता है। लेडी पैराग्लाइडिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मूसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा किया, जिसमें लगभग 4 मिलियन लाइक हैं। वीडियो के कैप्शन के अनुसार, वीडियो क्लिप पुरानी है और महिला की मृत्यु हो गई है।

"उम्र सिर्फ एक नंबर है ... और मेरी एएआई को यह साबित करना था ... मेरी दादी ने ऐसा तब किया जब वह 80 साल की थी ... एक लंबे समय के बाद मेरी गैलरी में यह वीडियो मिला और खुद को साझा करने से नहीं रोक सका ... अब 7 साल चूंकि उसने हमें छोड़ दिया था, लेकिन उसने जो कुछ भी छोड़ा वह हमेशा हमेशा के लिए याद किया जाएगा ... आपकी याद आती है। लव यू, "उसने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए कैप्शन लिखा। बूढ़ी औरत वीडियो में शांत दिखती है क्योंकि वह साहसिक खेल के लिए जाती है।

एक यूजर ने लिखा, “इस वीडियो को पोस्ट करने के लिए धन्यवाद, यह बहुत कुछ कहता है। प्रेरणा, पूर्णता, सादगी, साहस, शक्ति और पर और पर। ” "उम्र सिर्फ एक संख्या है, यह सच है, उसे एक प्रेरणा के रूप में देखो ... खुश रहने के लिए कोई उम्र नहीं है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like