Jobs Haryana

सामुद्रिक शास्त्र: ऐसे अंगों वाली महिलाएं पति को देती है धोखा, सामुद्रिक शास्त्र में खोले हैं गहरे राज, जानिये ​​​​​​​

सामुद्रिक शास्त्र में महिलाओं और पुरुषों के अंगों के बारे में जानकारी दी जाती है जिसमें मनुष्य के हर अंग के हिसाब से उसके व्यवहार और आचरण का उल्लेख किया गया है।
 | 
 ऐसे अंगों वाली महिलाएं पति को देती है धोखा, सामुद्रिक शास्त्र में खोले हैं गहरे राज, जानिये

Samudrik Shastra About Women: सामुद्रिक शास्त्र में महिलाओं और पुरुषों के अंगों के बारे में जानकारी दी जाती है जिसमें मनुष्य के हर अंग के हिसाब से उसके व्यवहार और आचरण का उल्लेख किया गया है। किसी इंसान के शरीर की बनावट और सरंचना के आधार पर उसका स्वभाव जान सकते हैं। 

  

(Samudrik Shastra About Women) सामुद्रिक शास्त्र में कुछ ऐसी (Samudrik Shastra in Hindi) महिलाओं के शरीर की बनावट का जिक्र किया गया है जो कि अपने पति को धोखा देती हैं. आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से. 

  

पति को धोखा देती हैं ऐसी महिलाएं 

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं के पैर लंबे और चिकने होते हैं उन्हें बहुत शुभ माना जाता है. ऐसी महिलाओं को जीवन में कभी धन-दौलत की कमी नहीं होती. लेकिन यह महिलाएं पति के साथ वफा कम ही निभाती हैं. 

जिन महिलाओं की नाभि बड़ी और गहरी होती है उन्हें भी शुभ माना जाता है. सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार ऐसी महिलाओं को जीवन में धन, सुख और संतान की कमी नहीं होती. 

सामुद्रिक शास्त्र में बताया गया है कि जिन महिलाओं की छाती चौड़ी होती हैं वह साहसी, अहंकारी और क्रोधी स्वभाव होती हैं. अपने स्वभाव के कारण परिवार में भी अपना ही राज चलाती हैं. 

जिन महिलाओं की छाती पर हल्के बाल होते हैं वह पुरुषों की ओर जल्दी आकर्षित होती हैं. ऐसी महिलाएं मौका मिलने पर अपने पति को धोखा देने से भी नहीं चूकतीं. 

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं के सीने पर हल्के बाल होते हैं, वो पुरुषों की अधिक आकर्षित होती हैं और ऐसी महिलाएं झूठ बोलने से भी नहीं डरती. 

  

  

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like