Jobs Haryana

OPPO : Oppo Reno 8T 5G के लॉन्च से पहले सामने आए फीचर्स! डिज़ाइन भी होगा जबरदस्त; यहां जानिए सभी डिटेल्स

Oppo जल्द ही भारत में अपनी Reno 8 सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। इस बात की जानकारी एक ट्विटर यूजर ने दी है, रेनो 8T प्री-ऑर्डर के लिए ऑनलाइन स्पॉट किया गया है,
 | 
Oppo Reno 8T 5G के लॉन्च से पहले सामने आए फीचर्स! डिज़ाइन भी होगा जबरदस्त; यहां जानिए सभी डिटेल्स

OPPO : Oppo जल्द ही भारत में अपनी Reno 8 सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। इस बात की जानकारी एक ट्विटर यूजर ने दी है, रेनो 8T प्री-ऑर्डर के लिए ऑनलाइन स्पॉट किया गया है, लेकिन सटीक लॉन्च की तारीख अभी तक स्पष्ट नहीं है।

दिलचस्प बात यह है कि कुछ लीक्स ने वैश्विक बाजार के लिए रेनो 8टी 4जी और रेनो 8टी 5जी वेरिएंट के लॉन्च का भी इशारा किया है। 

ओप्पो रेनो 8T 5G को स्नैपड्रैगन 695 SoC प्रोसेसर के साथ आने की उम्मीद है, जबकि 4G वेरिएंट में MediaTek Helio G99 SoC प्रोसेसर होगा। वहीं कंपनी ने  अभी तक दो स्मार्टफोन लॉन्च करने की पुष्टि नहीं की है। इसके अतिरिक्त, एक टिप्सटर ने हाल ही में Oppo Reno 8T 4G का डिज़ाइन लीक किया था, जो कि Reno 8 के यूनिबॉडी डिज़ाइन से काफी अलग दिखता है। 

ऐसा प्रतीत होता है कि फोन ट्रिपल कैमरों के लिए बड़े कटआउट के साथ हाल ही में लॉन्च किए गए Oppo A78 5G जैसा होगा। टिपस्टर ने 5G मॉडल के स्पेसिफिकेशन भी शेयर किए, जिसमें स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट, LPDDR4x रैम, UFS 2.2 स्टोरेज और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच AMOLED-10bit डिस्प्ले शामिल है। 

फ़ोन में 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ 4800mAh की बैटरी और Android 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि इसमें 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। मुख्य कैमरे के साथ दो 2-मेगापिक्सेल कैमरे हो सकते हैं।

दूसरी ओर, ओप्पो रेनो 8T में Mediatek Helio G99 चिपसेट हो सकता है जिसे 8GB RAM के साथ जोड़ा गया है। फोन 33W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है और Android 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ शिप किया जा सकता है। एक लीक से पता चलता है कि Reno 8T 4G में 100 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल हो सकता है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like