Jobs Haryana

अब 24 घंटे चलायेंगे गीजर और AC तो भी नहीं बढ़ेगा बिजली का बिल, ये है तरीका

 | 
अब 24 घंटे चलायेंगे गीजर और AC तो भी नहीं बढ़ेगा बिजली का बिल, ये है तरीका

Electricity Bill: आपका बिजली बिल भी कम हो जाएगा और मंथली बजट भी नहीं बिगड़ेगा। अगर आप इस बारे में नहीं जानते हैं तो आज हम आपके लिए ऐसा डिवाइस लेकर आए हैं जो आपके काम आ सकता है और आपका मंथली बजट बिगड़ने से बचा सकता है।

कौन सा है ये गैजेट

जिस गैजेट की हम बात कर रहे हैं वह मार्केट में आसानी से उपलब्ध है और इसे इलेक्ट्रिक सेविंग डिवाइस भी कहते हैं यह डिवाइस आकार में किसी पावर सॉकेट जैसा नजर आता है लेकिन इसे एक बार लगाकर इस्तेमाल करने से आपको फर्क जरूर दिखाई देगा।

अगर आप होम अप्लायंसेज इस्तेमाल कर रहे हैं साथ ही आपके घर में कूलर पंखे और एयर कंडीशनर चल रहा है तो जय श्री राधे बिजली का बिल भर जाता है

लेकिन इस डिवाइस के दावे के अनुसार यह आपके घर की बिजली का बिल काफी हद तक काम कर सकता है और आप के बजट को बिगड़ने से बचा सकता है।

कितनी है कीमत और कहां से कर सकते हैं परचेज

आप इस डिवाइस को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं। इसकी कीमत ₹2000 से लेकर ₹3000 के बीच होती है और इसे बस आपको घर के पावर सप्लाई में प्लगइन करना होता है इसके बाद आपको भूल जाना होता है।

यह पावर सप्लाई से कंज्यूम होने वाली इलेक्ट्रिसिटी को कम करता है। इससे बिजली का बिल कम आता है और ग्राहकों की जेब पर बोझ नहीं पड़ता है। अगर आप भी अपने घर की बिजली का बिल कम करना चाहते हैं तो इस डिवाइस को अपना सकते हैं।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like