Jobs Haryana

Nora Fatehi Photo: नोरा के हुस्न का निगेहबान है वो काला तिल, जिसे देख अटक जाती है आशिकों की जान

Nora Fatehi Bold Dress: नोरा के हुस्न के चर्चे तो मोरक्को से कनाडा तक होते हैं लेकिन यहां तो आलम ये है कि हिंदुस्तानी नोरा को दिल में बसा बैठे हैं. अब करें भी तो क्या हसीना के हुस्न का कमाल ही ऐसा है.   
 | 
Nora Fatehi Photo: नोरा के हुस्न का निगेहबान है वो काला तिल, जिसे देख अटक जाती है आशिकों की जान

कहते हैं हुस्न बेमिसाल हो तो पहरेदार की जरूरत होती है और नोरा के पास तो ऐसा निगेहबान है जो ले लेता है आशिकों की जान. जो बना है उलफत नोरा के चाहनेवालों के लिए. जो अटका देता हैं सांसे नोरा को देखने वाले की. हम बात कर रहे हैं उस काले तिल की खूबसूरती में चार चांद लगा देता है. (फोटो- सोशल मीडिया)   

2/5

नोरा फतेही को खूबसूरती की मलिका और हुस्न की देवी कहें तो कुछ गलत ना होगा. सिर से लेकर पांव तक कयामत हैं नोरा फतेही और आंखों की अठखेलियां मानो जान ही ले लेती है. लेकिन ना तो नूरानियत कम हो रही है और ना ही नोरा के सितम. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

उस पर सीने पर बैठा वो निगेहबान तिल सबका कातिल है. नोरा फतेही किसी भी मौके पर अपने इस तिल को फ्लॉन्ट करने का मौका हाथ से जाने नहीं देतीं और फैंस भी दीदार के लिए जान न्योछावर करने को तैयार बैठे हैं. नोरा फतेही के इस तिल पर पर उनके फैंस की जान अटकी है. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

अपने स्टाइल से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वालीं नोरा फतेही कभी साड़ी तो कभी गाउन में खूबसूरती की झलक दिखाती हैं. वहीं इतने से काम नहीं चलता तो नोरा की अदाएं दिलों पर बिजली बनकर गिरती हैं. ऐसे में हम तो यही सलाह देंगे कि हसीना की तस्वीरें जरा दिल थाम कर देखें. (फोटो- सोशल मीडिया)

5/5

कहते हैं हुस्न और अदा मिल जाए तो बस कुदरत का कहर समझो और नोरा के पास दोनों ही बेहिसाब हैं पहले हुस्न के तीर चलाती और फिर अदाओं से जान ही ले लेती हैं. लेकिन फिर भी नोरा पर दिल और जान लुटाने वालों की कमी कहां. (फोटो- सोशल मीडिया)  

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like