Jobs Haryana

Nora Fatehi: क्या बेवफा है नोरा फतेही, अपने जीवन से जुड़ा बड़ा खुलासा कर इमोशनल हुई एक्ट्रेस

 | 
nora fatehi hot pics

Nora Fatehi:  नोरा फतेही के साथ यह संयोग कहें कि वो जितनी भी म्यूजिक वीडियोज में नजर आई हैं, ज्यादातर वीडियो में उनका अवतार 'बेवफा गर्लफ्रेंड' वाला रहा है. ऐसे में दर्शकों के बीच बन रही इमेज से नोरा खुद परेशान हैं. हालिया रिलीज सॉन्ग 'अच्छा सिला दिया' में भी नोरा एक ऐसी पत्नी बनी हैं, जो अपने पार्टनर का मर्डर कर देती हैं. 

मैंने किसी को धोखा नहीं दिया

जब नोरा से जानना चाहा कि असल जिंदगी में कभी उन्होंने किसी को धोखा दिया है. इसके जवाब में कहती हैं, असल जिंदगी में मैं बेवफा लड़की बिलकुल भी नहीं हूं. यह अजीब बात है कि मैंने जितने भी सिंगल्स सॉन्ग किए हैं, उसमें वैसी लड़की ही बनी हूं, जो धोखा देती है और लड़के को अकेला छोड़ जाती है. रही बात मेरी जिंदगी की, तो इसके उलट मैंने कई बार धोखा खाया है. भगवान का शुक्र है कि अभी तक किसी ने मुझे इस तरह से बर्बाद नहीं किया है, जैसा गानों में दिखाया गया है.

फिलहाल सिंगल हैं नोरा

रोमांटिक गानों में नजर आने वालीं नोरा फिलहाल सिंगल हैं. अपने फ्यूचर पार्टनर में नोरा क्या क्वालिटी देखती हैं. इस सवाल के जवाब में नोरा कहती हैं, यह बहुत ही दिलचस्प सवाल है. वैसे मैं चाहती हूं कि मेरा फ्यूचर पार्टनर ईमानदार और मेहनती तो जरूर हो और सबसे बड़ी बात वो मुझसे बहुत प्यार करे. 

 

एक्टिंग के साथ-साथ डांस भी करने का मौका

सिंगल्स गानों की क्वीन टैग पर मिले रिएक्ट करते हुए नोरा कहती हैं, मैंने जो भी सिंगल्स किए हैं, इसमें मुझसे ज्यादा बाकी लोगों का भी एफर्ट होता है. एक पूरी टीम इस पर काम करती है. मैं खुश हूं कि लोगों को मेरे गाने पसंद आते हैं. वैसे भी मुझे एल्बम की खासियत यही लगती है कि मुझे इसमें एक्टिंग के साथ-साथ डांस भी करने का मौका मिलता है. यह मुझे एक आर्टिस्ट के तौर पर चैलेंज करता है. बस यही दुआ है कि आगे भी मेरे गानों पर फैंस ऐसे ही प्यार लुटाते रहे. 

बता दें, पिछले दिनों नोरा फतेही का अच्छा सिला दिया सॉन्ग सिंगल रिलीज हुआ है. इस गाने में नोरा के साथ राजकुमार राव म्यूजिक एल्बम डेब्यू कर रहे हैं. गाने को बी प्राक ने गाया है और लिरिक्स जानी द्वारा लिखे गए हैं.  

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like