Jobs Haryana

लंबी बैटरी लाइफ वाले Nokia T21 Tablet ने मारी धमाकेदार एंट्री, देखें खूबियां

Nokia T21 Tablet Price: ग्राहकों के लिए बेहतरीन फीचर्स वाले Nokia Tablet को लॉन्च कर दिया गया है. इस टैब में दमदार बैटरी के अलावा और भी बहुत कुछ खास है, देखें खासियतें.

 | 
लंबी बैटरी लाइफ वाले Nokia T21 Tablet ने मारी धमाकेदार एंट्री, देखें खूबियां

Nokia T21 Tablet को ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया गया है, ये पिछले साल लॉन्च हुए नोकिया टी20 टैब का ही अपग्रेड वर्जन है. पिछले साल आए टी20 टैबलेट की तरह इस लेटेस्ट टी21 टैबलेट में भी कंपनी की तरफ से 2K रिजॉल्यूशन ऑफर करने वाली डिस्प्ले दी गई है. आइए आपको इस Nokia Tablet की कीमत से लेकर फीचर्स तक की विस्तार से जानकारी देते हैं.

Nokia T21 Specifications

  • डिस्प्ले: इस नोकिया टैब में 10.36 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो 2K (1200 × 2000 पिक्सल) रिजॉल्यूशन ऑफर करती है. ये टैब 360 निट्स पीक ब्राइटनेस, 5:3 आस्पेक्ट रेशियो और Widevine L1 सर्टिफिकेशन के साथ आता है.
  • प्रोसेसर: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस टैबलेट में कंपनी की तरफ से यूनिसॉक टी612 ऑक्टा-कोर चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है, साथ ही ग्राफिक्स के लिए माली जी52 जीपीयू मौजूद है.
  • सॉफ्टवेयर: ये लेटेस्ट टैब एंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है, कंपनी ने वादा किया है कि इस टैब को 2 एंड्रॉयड वर्जन अपग्रेड और 3 सालों तक सिक्योरिटी अपडेट्स मिलते रहेंगे.
  • कैमरा सेटअप: इस टैबलेट के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेंसर दिया गया है तो वहीं फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलता है.
  • बैटरी क्षमता: नोकिया टी21 में 8200 एमएएच की बैटरी जान फूंकने के लिए दी गई है जो 18 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है. बता दें कि इस डिवाइस में डेटा ट्रांसफर और चार्जिंग के लिए यूएसबी 2.0 टाइप-सी पोर्ट मौजूद है.
  • अन्य फीचर्स: इस टैब में कंपनी की तरफ से डुअल स्पीकर सेटअप मिलता है, साथ ही कनेक्टिविटी के लिए 3.5 मिलीमीटर ऑडियो जैक दिया गया है.
  • कनेक्टिविटी: इस टैब में ब्लूटूथ वर्जन 5, जीपीएस, एलटीई (ऑप्शनल), वाई-फाई, ग्लोनास और एनएफसी (सिर्फ एलटीई वेरिएंट पर) जैसे फीचर्स शामिल हैं.

Nokia T21 Price

इस Nokia Tablet के 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज ऑफर करने वाले वेरिएंट की कीमत 32,99,000 इंडोनेशियाई रुपिया (लगभग 17 हजार 200 रुपये) है. फिलहाल कंपनी ने अभी इस बात से पर्दा नहीं उठाया है कि आखिर नोकिया टी21 को कब तक उपलब्ध कराया जाएगा. इस टैबलेट को चारकोल ग्रे रंग में उतारा गया है.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like