Jobs Haryana

Nita Ambani Bathroom: नीता अम्बानी का बाथरूम है बहुत ही आलीशान, क़ीमत जानकर शाहरुख़ खान के उड़ गए थे होश

 | 
नीता अम्बानी का बाथरूम है बहुत ही आलीशान, क़ीमत जानकर शाहरुख़ खान के उड़ गए थे होश

Nita Ambani Bathroom: बाथरूम में कई सुविधाएं मौजूद हैं और सबसे ऊपर मुकेश अंबानी का नाम देखकर आप हैरान रह जाएंगे। रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के पास अकूत संपत्ति है। फिर भी, वह बहुत विनम्र होना पसंद करते हैं। नीता अंबानी के पति उतने सक्सेसफुल नहीं हैं जितने वह हैं। मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपने पति के पैसों से लग्जरी लाइफ जीना पसंद करती हैं।

मुकेश अंबानी अक्सर अधिक जटिल कपड़े पहने बिना कार्यक्रमों में शामिल होते हैं। जहां नीता अंबानी की पत्नी ने काफी अच्छे कपड़े और काफी महंगे कपड़े पहने हैं. वे अपने धन से बहुत संतुष्ट हैं। उनके पास महंगी और लग्जरी कारों का बड़ा कलेक्शन है। आप बहुत सी चीज़ें खरीद सकते हैं, जैसे कपड़े, जूते, लिपस्टिक और मेकअप।

अब तक का सबसे खास बाथरूम
मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपने पति और दो बच्चों के साथ मुंबई के सबसे महंगे इलाकों में से एक में रहती हैं। उनके बंगले का नाम एंटीलिया है। यह 27 मंजिल का बंगला है। कहा जाता है कि 600 नावें दिन-रात काम करती हैं। हालांकि इस बंगले में कई आलीशान बेडरूम और हॉल हैं। लेकिन आज हम आपको अंबानी परिवार के बेहद खास बाथरूम के बारे में बताने जा रहे हैं।

बाथरूम एक ऐसी जगह है जहां एक व्यक्ति दिन में कुछ समय बिताता है। जब वह घर बनाता है तो उसमें सबसे छोटा कमरा बाथरूम होता है। इस बाथरूम की कीमत भी ज्यादा महंगी नहीं है। लेकिन अंबानी परिवार ने अपने बाथरूम को अनोखा बनाने के लिए काफी पैसा खर्च किया। तो, उनके भाषण के कुछ अनोखे पहलू क्या हैं?

बाथरूम में यह सुविधाएं उपलब्ध
अंबानी परिवार का बाथरूम पूरी तरह से स्वचालित है और इसमें कई ऐसी विशेषताएं हैं जो इस परिवार के लिए अद्वितीय हैं। इसमें एक कमरे का तापमान और पानी की व्यवस्था है जो आपको कमरे के तापमान को सेट करने और आर्द्रता को भी समायोजित करने देती है।

इससे बाथरूम में रोशनी कम हो जाएगी। न सिर्फ आप घर के आस-पास अलग-अलग जगहों पर नहा सकते हैं, बल्कि बाथटब में अलग-अलग जगहों पर सीन भी सेट कर सकते हैं। अगर आप झरने के पास नहाना चाहते हैं, तो दीवार पर चल रहा कंप्यूटर वीडियो चलने लगेगा। अगर आप किसी पहाड़ी, बर्फीले इलाके में नहाना चाहते हैं तो ऐसी तस्वीरें और वीडियो भी दीवार पर लगा सकते हैं।

कंप्यूटर का स्क्रीन सेवर फीचर सेल फोन पर पाए जाने वाले फीचर के समान है। इस बाथरूम में एक शानदार साउंड सिस्टम लगा है, जो इसे आपके पसंदीदा संगीत को सुनने के लिए एकदम सही जगह बनाता है। शामिल किए गए हेडफ़ोन का उपयोग करके आप नहाते समय अपना पसंदीदा संगीत सुन सकते हैं।

इसके अलावा महंगे नलों और मार्बल से बाथरूमों की मरम्मत की गई है। यह बाथरूम इस मायने में काफी अनोखा है कि इसमें एक अनोखा डिजाइन है। अभी यह पता नहीं चला है कि बाथरूम की कीमत कितनी है। एक अनुमान के मुताबिक, इस बाथरूम को बनाने में जितना खर्च आएगा, उससे हम अपने लिए एक लग्जरी अफोर्ड कर सकते हैं। हम फिर से बंगला बना सकते हैं।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like