Jobs Haryana

निवेशकों के लिए पैसा लगाने का नया ऑप्शन, लंबी अवधि में मिलेगा बंपर रिटर्न

अगर आप निवेश करने की सोच रहे हैं, जिसमें आपको अच्छा रिटर्न मिले, तो अब आपके लिए एक नया विकल्प है. महिंद्रा मनुलाइफ म्युचुअल फंड ने निवेशकों के लिए स्मॉल कैप फंड लॉन्च किया है, जिसमें लंबी अवधि में बंपर रिटर्न मिलेगा.

 | 
निवेशकों के लिए पैसा लगाने का नया ऑप्शन, लंबी अवधि में मिलेगा बंपर रिटर्न

अगर आप निवेश करने की सोच रहे हैं, जिसमें आपको अच्छा रिटर्न मिले, तो अब आपके लिए एक नया विकल्प है. महिंद्रा मनुलाइफ म्युचुअल फंड ने निवेशकों के लिए स्मॉल कैप फंड लॉन्च किया है, जिसमें लंबी अवधि में बंपर रिटर्न मिलेगा. महिंद्रा मनुलाइफ म्युचुअल फंड ने स्मॉल कैप फंड लॉन्च किया है, जो एक ओपन-एंडेड इक्विटी स्कीम है और जिसका उद्देश्य मुख्य रूप से स्मॉल कैप शेयरों में निवेश करना है. कंपनी ने बयान जारी करके बताया कि इसमें एसेट एलोकेशन का न्यूनतम 65 फीसदी हिस्सा स्मॉल कैप कंपनियों के लिए होगा. यह स्कीम 21 नवंबर को खुल गई है और 5 दिसंबर को बंद होगी.

किसे करना चाहिए निवेश?

कंपनी की ओर से जारी बयान के मुताबिक, स्मॉल कैप फंड लंबी अवधि के निवेशकों के लिए एक आदर्श विकल्प होगा, जो इस बदलाव का फायदा उठाना चाहते हैं और उन्हें निवेशक पोर्टफोलियो का मुख्य हिस्सा बनना चाहिए. कंपनी ने बयान में कहा कि उनके विविध फंड रेंज में पिछले ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए, उन्हें लगता है कि इस उत्पाद को बाजार में लाने का यह सही समय है. यह उनके निवेशकों को उनकी लंबी अवधि के पैसा जमा करने की आकांक्षाओं को पूरा करने में मदद करता है.

भारतीय स्मॉल कैप कंपनियों की एक बड़ी रेंज ऑफर करते हैं, जो भारतीय अर्थव्यवस्था के साथ भाग लेने और बढ़ने की संभावना रखते हैं क्योंकि भारत साइज के मामले में 7वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था से तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर आगे बढ़ रहा है.

Faking As Cancer Patient For Money

बयान के मुताबिक, मौजूदा अर्थव्यवस्था भविष्य में मिड कैप कंपनियों के रूप में विकसित होने के लिए कई स्मॉल कैप कंपनियों के लिए अवसर देगी. एक सेगमेंट के रूप में स्मॉल कैप भी सेक्टर एलोकेशन में बड़े बड़े विकल्प देता है. वैल्यूएशन के लिहाज से स्मॉल कैप्स वर्तमान में उन निवेशकों के लिए एक अच्छा अवसर देते हैं, जो एक लंबी अवधि के इक्विटी पोर्टफोलियो का निर्माण करना चाहते हैं.

महिंद्रा मनुलाइफ म्यूचुअल फंड के एमडी और सीईओ एंथोनी हेरेडिया ने बताया कि भारतीय अर्थव्यवस्था आने वाले दशक में दुनिया की शीर्ष अर्थव्यवस्थाओं में से एक होने के लिए अच्छी तरह से तैयार है. इसमें समय के साथ बहुत बड़ी बनने की संभावना है और यह इस्तेमाल करने वाली कई छोटी कंपनियों के साथ साथ सही सेक्टर और बिजनेस में बेहतरीन अवसर प्रदान करेगा.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like