Jobs Haryana

नई Bolero ने Thar को दी जबरदस्त टक्कर, नई बोलेरो के लुक से लोग हुए खुश

 | 
नई Bolero ने Thar को दी जबरदस्त टक्कर, नई बोलेरो के लुक से लोग हुए खुश

New Bolero: दोस्तों थार एक ऐसी कार है जो कई लोगों की पहली पसंद होती है. लेकिन अब थार को नई Bolero ने जबरदस्त टक्कर दिया है. जी हाँ न्यू बोलेरो के सामने Thar भी हुई फेल हो गयी है. आपकी जानकारी के लिए बता दे दमदार लुक के साथ जारी हुआ ऑफर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस कंपनी को पसंद करने वालों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. अभी हाल ही में बोलेरो का एक नया नए लुक वायरल हुआ है. इस फोटो को देखकर लोग ये कहने लगे हैं कि नई बोलेरो ने थार को भी फेल कर दिया है.

नई बोलेरो के लुक से लोग हुए खुश
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई बोलेरो में फेसलिफ्ट में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं. वहीं कार पुरानी होगी बस इस में कुछ अपडेट किए जा रहे हैं. अपडेट के बाद नई बोलेरो 2 कलर एक नए एक्सटीरियर के साथ नज़र आएंगे. इस साल के लास्ट तक आपको नई बोलेरो कार देखने को मिल जाएगी. वो अलग बात है कि महिंद्रा कंपनी ने अभी इस के लॉन्च के बारे में कुछ कहा नहीं है. इसमें लैप का डिजाइनभी चेंज हुआ है.

नई बोलेरो फीचर्स
बता दे नई महिंद्रा बोलेरो में एबीएस, ईबीडी, पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसी एक से बढ़कर एक फीचर्स लाये गए है. अब अगर हम आने वाले बोलेरो की बात करें तो कहा जा रहा है कि 1.5 लीटर इंजन से 75 बीएचपी और 210 एनएम का हाई टॉर्क पैदा होगी .वही बात अगर इंजन की हो तो के इसके लिए आपको 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स भी मिलता है. ये न्यू बोलेरो 16.7 kmpl की रफ्तार से चलेगी. इसमें करीब करीब 3 सिलिंडर है. इसके होने के बावजूद भी इस कार की स्पीड आपको कम होती नहीं दिखेगी. इसलिए अगर आप भी बोलेरो खरीदने का सपना देख रहे है तो कुछ दिन वेट कर लीजिए और नयी बोलेरो का लीजिये.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like