home page

दिलों की धड़कनें बढ़ाने आ रहा Motorola का चकाचक Smartphone, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा; जानिए फीचर्स

Motorola जल्द ही नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. कंपनी के Moto G62 5G को अभी एक सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है. Moto G62 5G को शुरुआत में FCC सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा गया था. आइए जानते हैं Moto G62 5G के बारे में क्या अफवाहें हैं... 

 | 
दिलों की धड़कनें बढ़ाने आ रहा Motorola का चकाचक Smartphone, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा; जानिए फीचर्स

मोटोरोला (Motorola) जाहिर तौर पर इस साल के अंत में अपने जी सीरीज परिवार के तहत एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है. कंपनी के Moto G62 5G को अभी एक सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है, जो संकेत देता है कि जल्द ही इसकी घोषणा की जा सकती है. स्मार्टफोन निर्माता का आगामी डिवाइस हाल ही में NBTC सर्टिफिकेशन साइट पर सामने आया था. दूसरे शब्दों में कहें तो इसे जल्द ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है. 

फोन दिखा मॉडल नंबर XT2223-1 के साथ 

MySmartPrice से खबर आई, जिसने पाया कि डिवाइस का मॉडल नंबर XT2223-1 है. लेकिन दुर्भाग्य से, इसके नाम और मॉडल नंबर के अलावा हैंडसेट के बारे में कोई बारीक जानकारी उपलब्ध नहीं है. आइए जानते हैं Moto G62 5G के बारे में क्या अफवाहें हैं... 

Moto G62 5G Expected Specifications 

Moto G62 5G को शुरुआत में FCC सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा गया था. इस लिस्टिंग से पता चला था कि स्मार्टफोन एक बड़े 4,700mAh बैटरी पैक द्वारा संचालित होगा जो 20W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा. फोन में एक फुल एचडी + डिस्प्ले शामिल है जो 120Hz या 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. यह स्पष्ट नहीं है कि पैनल OLED है या LCD, लेकिन मोटोरोला Moto G62 5G को कम से कम 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकता है. 

Moto G62 5G Camera 

पीछे की तरफ, डिवाइस में ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की अफवाह है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल है. इसे 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर के साथ जोड़ा जाएगा. अन्य विशेषताओं में एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल है और संभवत: आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12 ओएस पर चलेगा. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like