Jobs Haryana

दिलों पर राज करने आ रहा है Moto Edge 30 Neo, 32MP सेल्फी कैमरा के साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स

Moto Edge 30 Neo: मोटोरोला अपने नए हैंडसेट Moto Edge 30 Neo को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है.

 | 
Motorola, Moto Edge 30 Neo, motorola smartphone, 32MP selfie camera, Moto Edge, मोटोरोला, मोटो एज 30 नियो, मोटोरोला स्मार्टफोन, 32MP सेल्फी कैमरा, मोटो एज

Moto Edge 30 Neo: मोटोरोला एक के बाद एक नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है. इस क्रम में कंपनी अब एक फोन पेश करने जा रही है. जानकारी के मुताबिक कंपनी Moto Edge 30 Neo हैंडसेट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कहा जा रहा है कि यह फोन Edge 30 Lite का रीब्रैंडेड वर्जन होगा. फिलहाल कंपनी की ओर से इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है.

इस स्मार्टफोन ने गीकबेंच प्लेटफॉर्म पर देखा गया है. हालांकि फोन के स्पेसिफिकेशंस या उसकी उपलब्धता के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिलव सकी है. हालांकि, हैंडसेट के जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है. गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार फोन हैंडसेट एंड्रॉयड 12 ओपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है.

फोन के स्पेसिफिकेशंस
गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार फोन में कंपनी हैंडसेट में क्वॉलकॉम चिपसेट ऑफर करने वाली है. इसमें 6 सीपीयू कोर 1.80GHz और 2 सीपीयू कोर 2.21GHz पर क्लॉक किया गया है. फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर देने वाली है. गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक यह फोन 8जीबी रैम से लैस है. Edge30 एक स्नैपड्रैगन 778G + SoC द्वारा संचालित है जिसे एड्रेनो 642L GPU के साथ जोड़ा गया है.

64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा
फोन में 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा मिल सकता है. वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है. फोन में 4,020mAh की बैटरी मिलेगी. फोन में कंपनी 6.28 इंच का फुल एचडी+ P-OLED डिस्प्ले दे सकती है.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like