Jobs Haryana

मनचले छात्र को सुना दी प्रेरक कहानी, महिला टीचर की हो रही तारीफ, वीडियो वायरल

आजकल सोशल मीडिया का जमाना है। सोशल मीडिया पर अनेक तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं।  ऐसा ही एक वीडियो स्कूल टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है,
 | 
मनचले छात्र को सुना दी प्रेरक कहानी, महिला टीचर की हो रही तारीफ, वीडियो वायरल

आजकल सोशल मीडिया का जमाना है। सोशल मीडिया पर अनेक तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं।  ऐसा ही एक वीडियो स्कूल टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बता रही हैं की जो आप आज किसी को गलत बोल रहे हैं या फिर किसी के साथ गलत काम कर रहे हैं तो वह  घटना आपके भाई-बहन या आपके बच्चों के साथ भी हो सकती है। इस वीडियो में आगे टीचर ने बच्चों को एक इससे ही संबंधित प्रेरणादायक कहानी भी सुनाई जिसे आप भी देखकर गदगद हो उठेंगे। यानी मनचले छात्र को प्रेरक कहानी सुनाकर महिला टीचर ने वाहवाही लूट ली है। हर तरफ इसकी तारीफ हो रही है। आप भी वीडियो देखें। 

बच्चे ने की थी लड़की के साथ छेड़खानी
  
क्लास में वीडियो रिकॉर्डिंग हो रही थी तभी एक बच्चे ने एक लड़की को अपने पास बैठने के लिए कहा। ये तो आप भी जानते होंगे कि लड़का किस दृष्टि से लड़की को अपने पास बुला रहा था। टीचर ने उसे देख लिया और उसे प्यार से डांटा। आमतौर पर यह कम ही देखने को मिलता है की लड़का ऐसी हरकत करे और उसकी पिटाई न हो। पर आप यहां इस वीडियो में देख सकते हैं की किस तरह टीचर उस बच्चे के साथ-साथ पूरी क्लास को प्यारी भाषा में समझाती हैं। यह बात बिलकुल सही भी है कि हम किसी को आज गलत बोलेंगे। फिर किसी के साथ गलत काम करेंगे तो यह घटना आपके बच्चों के साथ भी हो सकती है। हमें इन बातों का खास ख्याल रखना चाहिए।
 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like