Jobs Haryana

2 बच्चों की मां ने 18 साल छोटे ननद के बेटे से की शादी, पति के साथ जाने से मना किया

35 साल की विवाहिता ने खुद से 18 साल छोटे 17 वर्षीय ननद के लड़के के साथ शादी रचाई है. 2 बच्चों की मां पूनम ने घरवालों को बिना बताए ननंद के नाबालिग लड़के से शादी कर ली. पूनम का पति विजयपाल परिजनों के साथ पहुंचा चूरू के सदर थाने मामला करवाया दर्ज. 

 | 
2 बच्चों की मां ने 18 साल छोटे ननद के बेटे से की शादी, पति के साथ जाने  से मना किया

Churu: बीनासर की 35 साल की विवाहिता ने खुद से 18 साल छोटे 17 वर्षीय ननद के लड़के के साथ शादी रचाई है. 2 बच्चों की मां पूनम ने घरवालों को बिना बताए ननंद के नाबालिग लड़के से शादी कर ली. पूनम का पति विजयपाल परिजनों के साथ पहुंचा चूरू के सदर थाने मामला करवाया दर्ज. 

बताया जा रहा है की विजयपाल का भांजा जिसका ननिहाल में आना-जाना रहता था. न जाने कब मामी और भांजे में प्यार हुआ प्यार इस हद तक बढ़ गया एक दूसरे के बिना जीना इन्हें गवारा नहीं रह. जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली. विजयपल के भाई महावीर ने बताया कि उसकी और विजयपाल की शादी साथ ही हुई थी. 

राजगढ़ तहसील के नेशल गांव की पूनम के साथ लगभग 10 वर्ष पहले हुई थी उसके दो बच्चे भी हैं. महावीर ने बताया कि उसके नाबालिक भांजे का ननिहाल में आना जाना रहता था. इसी दौरान पूनम और नाबालिग भांजे मैं नजदीक या बड़ी और एक दूसरे से प्रेम करने लगे और शादी करने का फैसला ले लिया . यह भी बताया पूनम ने बिना बताए शादी की है. भांजे के नाबालिक होने और शादी कानूनी रूप से बिना तलाक किए इस तरह से शादी करना भी वैध नहीं माना जाता है. 

विजयपाल के परिजनों ने बताया कि पूनम और उसके नाबालिग भांजे ने कुछ समय पहले परिवार में किसी को भी बिना बताए शादी कर ली. जब उन्हें इसका पता चला तो समझाया. मगर पूनम अपने फैसले पर अड़ी रही. पूनम का पति अब भी उसे घर ले जाना चाहता है मगर पूनम जाने को राजी नहीं है. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like