Jobs Haryana

मिस इंडिया अंकिता शौरी ने शेयर की नहाते हुए बाथरूम की तस्वीरें, देख पसीने छूट जाएंगे

 | 
मिस इंडिया अंकिता शौरी ने शेयर की नहाते हुए बाथरूम की तस्वीरें, देख पसीने छूट जाएंगे

नई दिल्ली: साल 2011 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली अंकिता शौरी नो मेकअप लुक को नॉर्मल करने के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने अब अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। खास बात यह है कि अंकिता ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपनी खूबसूरत त्वचा का राज भी बताया है।

नहाने की तस्वीरें शेयर करें

वायरल हो रही इन तस्वीरों में अंकिता शौरी बाथटब में नहाती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में अंकिता ने अपना स्किन केयर रूटीन शेयर किया है जिसमें कुछ स्किन केयर टिप्स भी दिए हैं। अंकिता शौरी का ये अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसकी तुलना उर्फी जावेद से भी कर रहे हैं.

खारे पानी से नहाती हैं हसीना

अंकिता ने कैप्शन में लिखा, "सोने से पहले अच्छी नींद के लिए यह मेरी दिनचर्या का मेरा पसंदीदा हिस्सा है। मैं 20 मिनट के लिए गर्म नमक के पानी में बबल बाथ लेता हूं। क्योंकि मेरी त्वचा बहुत संवेदनशील होती है और मुझे एलर्जिक रिएक्शन बहुत जल्दी होता है इसलिए यह मेरे लिए फायदेमंद है। मेरे द्वारा उपयोग किया जाने वाला नमक यूरोपीय समुद्री मोतियों से निकाला जाता है जो मेरी त्वचा के प्रकार के अनुरूप होता है। अगर आपको एलर्जी नहीं है तो आप सामान्य सेंधा नमक ले सकते हैं आप वह भी कर सकते हैं।

प्राकृतिक सुंदरता को बढ़ावा देता है

दरअसल, अंकिता शौरी मेकअप की जगह नेचुरल ब्यूटी को बढ़ावा देती नजर आ रही हैं। अंकिता खुद हमेशा बिना मेकअप के नजर आती हैं और उनकी त्वचा हमेशा ऐसी चमकती रहती है जैसे उन्होंने ढेर सारा मेकअप लगाया हो. अंकिता अपनी स्किन को लेकर काफी सीरियस हैं।

मॉइस्चराइजर और लिप बाम का प्रयोग

27 वर्षीय मॉडल का इंस्टाग्राम पेज इस बात का सबूत है कि वह बिना ज्यादा मेहनत किए चमकती हैं। मॉडल केवल एक मॉइस्चराइज़र और एक लिप बाम का उपयोग करने की बात करती हैं।

कोविड में स्किनकेयर

एक साथ कोविड और डेंगू होने के बाद मॉडल-एक्ट्रेस को अपनी त्वचा की देखभाल करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। लेकिन स्वस्थ खाने और कुछ बुनियादी त्वचा देखभाल नियमों का पालन करके, उसने अपनी खोई हुई चमक वापस पा ली

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like