Jobs Haryana

Milk Price Hike: आज से 2 रुपये महंगा हुआ दूध और दही, Mother Dairy के बाद इस कंपनी ने भी बढ़ाए दाम

Nandini Milk Latest Price: मदर डेयरी की तरफ से दूध की कीमतें बढ़ाने के बाद अब कर्नाटक दुग्ध संघ (KMF) ने नंदिनी ब्रांड के दूध (प्रति लीटर) और दही (प्रति किलो) की कीमतों में 2 रुपये का इजाफा करने की घोषणा की है. 
 | 
 आज से 2 रुपये महंगा हुआ दूध और दही, Mother Dairy के बाद इस कंपनी ने भी बढ़ाए दाम

Milk Price: बढ़ती महंगाई और लागत के चलते दूध के दाम में तेजी आ रही है. मदर डेयरी की तरफ से दूध की कीमतें बढ़ाने के बाद अब कर्नाटक दुग्ध संघ (KMF) ने नंदिनी ब्रांड के दूध (प्रति लीटर) और दही (प्रति किलो) की कीमतों में 2 रुपये का इजाफा करने की घोषणा की है. नई कीमतें गुरुवार से प्रभावी हो गई हैं. केएमएफ (KMF) के प्रबंध निदेशक की तरफ से बयान जारी करके बताया गया क‍ि स्पेशल दूध, शुभम, समृद्धि और संतृप्ति और दही समेत दूध की 9 किस्म की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है.

दूध और दही के नए रेट
प्रबंध निदेशक ने बताया क‍ि डबल टोंड दूध की कीमत अब 38 रुपये, टोंड दूध 39 रुपये, होमोजिनाइज्ड टोंड दूध 40 रुपये, होमोजिनाइज्ड गाय का दूध 44 रुपये, विशेष दूध 45 रुपये, शुभम दूध 45 रुपये, समृद्धि दूध 50 रुपये और संतृप्ति दूध का भाव 52 रुपये प्रति लीटर होगा. नंदिनी दही की कीमत 47 रुपये होगी.

मदर डेयरी ने दो द‍िन पहले बढ़ाए रेट
इससे पहले दिल्ली-एनसीआर में मदर डेयरी ने फुल क्रीम दूध के रेट में 1 रुपये प्रत‍ि लीटर का इजाफा क‍िया है. वहीं, टोकन वाला दूध 2 रुपये प्रति लीटर महंगा हुआ है. मदर डेयरी की तरफ से बढ़ाई गई दरें 21 नवंबर से लागू हो गई हैं. लागत बढ़ने के चलते कीमत में वृद्धि की बात कही गई है. दिल्ली-एनसीआर में रोजाना 30 लाख लीटर से ज्‍यादा दूध सप्‍लाई करने वाली मदर डेयरी ने इस साल चौथी बार बढ़ोतरी की है.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like