Jobs Haryana

Mia Miranda: एक झटके में बदल गई इस बला की खूबसूरत महिला की जिंदगी! अब घर बैठे हर महीने कमा रही एक करोड़ रुपये

 | 
एक झटके में बदल गई इस बला की खूबसूरत महिला की जिंदगी! अब घर बैठे हर महीने कमा रही एक करोड़ रुपये

'डेली स्टार' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक कनाडा के वैंकूवर की रहने वाली मिया मिरांडा साल 2020 में हुए एक कार हादसे के बाद कई महीनों तक बिस्तर पर पड़ी रहीं. उन्हें अपने रोजमर्रा के कामों के लिए भी दूसरों की मदद का सहारा लेना पड़ता था. लेकिन बाद में उन्होंने कामयाबी की एक नई मिसाल लिखकर दुनियावालों को हैरान कर दिया.

2/10

तीन साल पहले पाई-पाई की मोहताज रहीं मिरांडा आज हर हफ्ते 20 से 25 लाख रुपये महीना कमाती है. उनके एक दोस्त ने उन्हें एडल्ड वेबसाइड ओन्लीफैंस के बारे में बताया था. काफी समय तक सोचने के बाद उन्होंने इस मंच पर आने का फैसला किया. इसके बाद उनके आर्थिक हालात पूरी तरह से बदल गए.

3/10

कमाई के आंकड़े बताते हैं कि मिया मिरांडा का ये फैसला एकदम सही साबित हुआ है. इस साइट पर वो हर हफ्ते लाखों की कमाई कर रही है. वो कुछ बड़े नामचीन ब्रैंड्स को भी एंडोर्स कर रही हैं. इस काम से भी उन्हें अच्छी खासी इनकम हो जाती है.

4/10

अमेरिका और पश्चिमी दुनिया के करीब हर देश में बीते कुछ सालों से एडल्ट वेबसाइट और मोबाइल एप OnlyFans की भारी डिमांड है. इस प्लेटफॉर्म पर सैकड़ों की तादात में महिलाएं अपनी तस्वीरें साझा करती हैं. इस एप से महिलाएं करोड़ों की कमाई कर रही हैं. इसी एप के जरिए एक कार हादसे के बाद बिस्तर पर पड़ी मिरांडा की जिंदगी ने एक यू-टर्न ले लिया.

5/10

कोरोना काल में इस कंपनी की कमाई में रिकॉर्ड तोड़ इजाफा हुआ. दो साल पहले लगे लॉकडाउन में तो इसके फॉलोअर्स की तादाद रातोंरात एकदम से बढ़ गई थी. 

6/10

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'कार हादसे के बाद मैं बहुत दर्द, तकलीफ और तनाव में थी. मेरा चलना-फिरना तक मुश्किल था और मैं ट्रैवल भी नहीं कर सकती थी. मैं उस दौरान अपने दोस्तों से मिलने के लिए तरस गई थी. ऐसे में एक सलाह पर मैंने OnlyFans ज्वाइन करने का फैसला किया.'

7/10

आज मिया मिरांडा की जबरदस्त कमाई हो रही है. मेंबरशिप-बेस्ड साइट पर हर हफ्ते अब वह करीब 4500 से लेकर 5000 पाउंड कमा लेती हैं. इसके अलावा डांस और एंडोर्मेंट जैसी अन्य गतिविधियों से होने वाली कमाई को मिलाकार उनकी वीकली इनकम करीब 20-25 लाख रुपये बैठती है. इस हिसाब से वो एक महीने में करीब 1 करोड़ रुपये कमा लेती हैं.

8/10

कार हादसे के बारे में बात करते हुए मिया ने डेली स्टार को बताया, 'कुछ महीनों बाद तक मुझे सच में नहीं लगा था कि दोबारा कुछ हो पाएगा. मैं पागल हो रही थी.

9/10

ब्रिटिश मीडिया के साथ अपनी कहानी शेयर करते हुए उन्होंने आगे कहा, 'अप्रैल 2021 में ठीक से इलाज कराना शुरू कर दिया और तब से मेरी हालत में लगातार सुधार हुआ है. अब मैं लगभग पूरी तरह से ठीक हो चुकी हूं. पहले मैं इमोशनल होकर खुद को एकदम खोखला महसूस करती थी. मैं ढंग से खाना तक नहीं खा पाती थी. यानी सामान्य घरेलू काम भी नहीं कर सकती थी.'

10/10

उन्होंने आगे कहा 'काश लोग इस बात को समझते कि हमारा काम आसान नहीं है, समाज को हमारी जरूरत है और हम मांग करते हैं कि किसी अन्य महत्वपूर्ण काम की तरह सम्मान किया जाए.'  

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like