Jobs Haryana

ट्रांस्पेरेंट लिबास में मिया खलीफा ने ढहाया कहर, सनलाइट का ले रही हैं आनंद

Mia Khalifa New Photos: एडल्ट इंडस्ट्री में कुछ दिन के लिए कदम रखकर दुनियाभर में अपनी पहचान बना लेनी वाली लेबनानी एक्ट्रेस मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने हुस्न से लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली मिया खलीफा अपनी-तस्वीरें और वीडियो आये रोज़ शेयर करती रहती हैं. 
 | 
ट्रांस्पेरेंट लिबास में मिया खलीफा ने ढहाया कहर, सनलाइट का ले रही हैं आनंद

हाल ही में उन्होंने मिया खलीफा ने कुछ तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. मिया खलीफा की यह तस्वीरें लंदन टाउन की हैं. इन तस्वीरों हमेशा की तरह मिया खलीफा ने अपना हॉट अवतार दिखाया है. 

2/8

मिया खलीफा इन तस्वीरों में हल्की सनलाइट का लुत्फ लेती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने 4 अलग-अलग एंगल से तस्वीरें शेयर अपने फैंस के दिलों की धड़कनों को एक बार फिर बढ़ा दिया है. 

3/8

3 दिन पहले शेयर की गई मिया खलीफा की इन तस्वीरों को अब तक 1.7 मिलियन से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं और तकरीबन 7 हजार लोगों ने इन तस्वीरों पर कमेंट भी किए हैं. 

4/8

इससे पहले मिया खलीफा एक बार ट्रांस्पेरेंट कपड़ों में तस्वीरें की थीं. मिया खलीफा की इन तस्वीरों के 2.8 मिलियन लोगों ने पसंद किया था और साढ़े 17 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट भी किए थे.

5/8

मिया खलीफा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, इंस्टाग्राम हैंडल पर उनको 27.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. इसके अलावा वो खुद 968 लोगों को फॉलो करती हैं. 

6/8

बता दें कि मिया खलीफा का नाम भले ही पॉर्न इंडस्ट्री से जुड़ा है लेकिन वो बहुत कम समय के लिए इस इंडस्ट्री में गई थीं. यूं तो मिया खलीफा लेबनानी हैं लेकिन उन्होंने काफी वक्त पहले लेबनान छोड़ दिया था.

7/8

लेबनान छोड़ने के बाद मिया खलीफा अमेरिका चली गई थीं, उन्होंने अपनी पढ़ाई लिखाई भी अमेरिका में ही की थी. 

पोर्न इंडस्ट्री में कैसे आई मिया खलीफा

8/8

पोर्न इंडस्ट्री में कैसे आई मिया खलीफा

दरअसल मिया खलीफा की कुछ एडल्ट तस्वीरें एक वेबसाइट पर पोस्ट कर दी गई थीं. जिसके बाद उनका तलाक हो गया था और उन्होंने इस घटना के बाद से पोर्न इंडस्ट्री में आने का फैसला लिया. वो कहती हैं कि उन्होंने ये सब कुछ अपनी मर्ज़ी से किया था.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like