Jobs Haryana

Mia Khalifa Wine: ढाई लाख की वाइन खरीद मिया खलीफा ने किया ऐसा पोस्ट, चौंका देगी वजह

Mia Khalifa Emotional: महंगी वाइन खरीदने के पीछे मिया खलीफा ने जो वजह बताई है वो हैरान कर देने वाली है. मिया खलीफा ने इसके जरिए शांत और खुशहाल लेबनान को याद किया. 
 | 
Mia Khalifa Wine: ढाई लाख की वाइन खरीद मिया खलीफा ने किया ऐसा पोस्ट, चौंका देगी वजह

Mia Khalifa Wine: पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर वाइन (Wine) की एक बोतल के साथ पोस्ट करके यूजर्स को चौंका दिया. हैरान करने वाली बात है कि मिया खलीफा फोटो में जिस वाइन की बोतल के साथ दिख रही हैं उसकी कीमत 3000 डॉलर यानी करीब 2,37,645 रुपये है. मिया खलीफा ने वाइन की बोतल की कीमत के बारे में खुद खुलासा किया. लेकिन मिया खलीफा ने इतनी महंगी वाइन की बोतल खरीदने के पीछे जो वजह बताई वो चौंका देने वाली है. बता दें कि मिया खलीफा की जन्मस्थली लेबनान (Lebanon) है और उन्होंने इस पोस्ट के माध्यम से शांत लेबनान को याद किया, जो वहां आई बर्बादी से पहले हुआ करता था.

मिया खलीफा ने क्यों खरीदी ढाई लाख की वाइन?

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मेरे दोस्तों ने सोचा कि मैं पागल हूं जो 3,000 डॉलर की वाइन की बोतल ऑर्डर की क्योंकि मैं तो बड़ी मुश्किल से ही शराब पीती हूं, लेकिन यह मेरे लिए वाइन से ज्यादा है. यह लेबनान में खुशी के समय से इतिहास का एक हिस्सा है. गृह युद्ध से पहले, बेरूत विस्फोट से पहले, आर्थिक विनाश से पहले, हवाई हमले से पहले, मास इमिग्रेशन से पहले, भू-राजनीतिक और सामाजिक आर्थिक तनाव से पहले, अलविदा और 'कृपया प्रार्थना और दान भेजें' से पहले, हम में से बहुत लोगों का जब जन्म नहीं हुआ था उससे पहले यह जानने के लिए कि लेबनान कैसा था?

मिया खलीफा ने कही ये बात

उन्होंने आगे लिखा कि ओल्ड व्हाइट वाइन का स्वाद लेना सुंदर था जो उस देश की तरह ही काली और खट्टी हो गई जहां अंगूर उगते थे. लेकिन बाद के स्वाद ने मुझे झकझोर दिया... मक्खन और शहद जैसा. व्हिस्की की गर्माहट की तरह चिकना, लंबे समय तक रहने वाली मिठास. ठीक उसी तरह जैसे देश से वो है. इसके मूल में, लेबनानी बस अपनी खूबसूरत भूमि पर प्यार करना, खाना, डांस करना और शांति से मरना चाहते हैं. वो यहां की मिट्टी में दफन होना चाहते हैं जहां जादुई अंगूर उगते हैं.

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

मिया खलीफा की पोस्ट पर यूजर्स ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं. मिया खलीफा की पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया कि आप इस धरती पर एंजल हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'शांति, प्रेम, लेबनान.'

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like