Jobs Haryana

Matrimonial Ad: दुल्हन ने अखबार में दिया विज्ञापन, दूल्हा अगर 'सॉफ्टवेयर इंजीनियर' है तो कॉल न करें; रखी ऐसी गजब डिमांड

Bride Newspaper Advertisement: सोशल मीडिया पर एक पेपर कटिंग वायरल हो रही है, जिसमें अजीबोगरीब कंटेंट लिखा हुआ है. जैसे ही लोगों ने इसे देखा तो सभी के होश ही उड़ गए. एक महिला ने अखबार में अपने लाइफपार्टनर को खोजने के लिए गजब डिमांड रखी. 

 | 
Matrimonial Ad: दुल्हन ने अखबार में दिया विज्ञापन, दूल्हा अगर 'सॉफ्टवेयर इंजीनियर' है तो कॉल न करें; रखी ऐसी गजब डिमांड

Matrimonial Ad Goes Viral: डिजिटलाइजेशन ने लोगों के जीवन साथी की तलाश करने के तरीके को बदल दिया है. जब भी लोग अपने लिए पार्टनर खोजते हैं तो वह अपनी पूरी डिमांड बता देते हैं कि आखिर उनके लिए कैसा लड़का या लड़की खोजना है. हालांकि, अभी भी कुछ लोग अखबारों में पुराने जमाने की तरह वैवाहिक विज्ञापन देते हैं. सोशल मीडिया पर एक पेपर कटिंग वायरल हो रही है, जिसमें अजीबोगरीब कंटेंट लिखा हुआ है. जैसे ही लोगों ने इसे देखा तो सभी के होश ही उड़ गए. एक महिला ने अखबार में अपने लाइफपार्टनर को खोजने के लिए गजब डिमांड रखी. दूल्हे के लिए लिखा गया एडवरटीजमेंट ट्विटर पर वायरल हो गया. 

विज्ञापन में दूल्हे के लिए दुल्हन ने लिखवाया ऐसा 

जैसा कि हम विज्ञापन में लिखा हुआ देख सकते हैं कि दूल्हा चाहिए, हिंदू पिल्लई एनवी, दूल्हे को आईएएस या आईपीएस होना चाहिए. या फिर वर्किंग डॉक्टर जो पोस्ट ग्रेजुएट हो; बिजनेसमैन या फिर व्यवसायी होना चाहिए. इन जरूरतों के अलावा, विज्ञापन के आखिर में एक विशेष निर्देश भी है जिसमें लिखा है, 'सॉफ्टवेयर इंजीनियर कृपया कॉल न करें.' सिर्फ इस लाइन ने लोगों को हैरानी में डाल दिया. ट्विटर पर अखबार के इस कटिंग को @Iamsamirarora नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा, 'आईटी का भविष्य इतना अच्छा नहीं लगता.' यानी अब कुछ महिलाएं आईटी वाले लड़कों को पसंद नहीं कर रहीं. 

सोशल मीडिया पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन 

 यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल गई है. इस पोस्ट को देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'चिंता मत करिए. इंजीनियर कुछ अखबारों के विज्ञापन पर भरोसा नहीं करते. उन्हें सब कुछ अपने आप मिलता है.' इसी तरह की भावना लिए हुए एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सॉफ्टवेयर इंजीनियर्स इन दिनों सब कुछ ऑनलाइन खोजते हैं. तो इस विज्ञापन पोस्टर को उनके बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. वे वैसे भी अखबार के विज्ञापन को नहीं देखेंगे.' इस बीच एक यूजर ने मजेदार तरीके से कमेंट करते हुए मजाक उड़ाया. उसने लिखा, 'क्या मैकेनिकल वाले कॉल कर सकते हैं क्या?' 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like