Jobs Haryana

मनोज तिवारी ने बिना हेलमेट निकाली बाइक रैली, फिर माफी मांग बोले- मैं चालान भर दूंगा; लोगों ने की ये डिमांड

बाद में मनोज तिवारी ने माफी मांगी और कहा कि वे जुर्माना भरने को तैयार हैं। मनोज तिवारी ने लिखा,”आज हेलमेट न पहनने के लिए मुझे खेद है। मैं चालान का
 | 
tiranga yatra, Manoj tiwari, entertainment, nirahua, Manoj tiwari tiranga yatra, मनोज तिवारी, नरहुआ

दिल्ली में ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ अभियान के तहत सांसदों ने तिरंगा यात्रा निकाली। संस्कृति मंत्रालय की ओर से आयोजित इस तिरंगा यात्रा में तमाम सांसद बाइक पर तिरंगा लेकर सड़कों पर नजर आए। भोजपुरी सिंगर और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने भी इस यात्रा में हिस्सा लिया। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं।

हालांकि बगैर हेलमेट बाइक चलाने को लेकर लोग उनकी खिंचाई भी करने लगे। बाद में मनोज तिवारी ने माफी मांगी और कहा कि वे जुर्माना भरने को तैयार हैं। मनोज तिवारी ने लिखा,”आज हेलमेट न पहनने के लिए मुझे खेद है। मैं चालान का भुगतान करूंगा। इस तस्वीर में नंबर प्लेट साफ दिखाई दे रही है और स्थान लाल किला था। आप सबसे निवेदन है कि बिना हेलमेट के टू-व्हीलर नहीं चलाएं। आपके परिवार और दोस्तों को आपकी जरूरत है।”

इसपर सैफ नाम के यूजर ने लिखा,”चालान की फोटोकॉपी का इंतजार कर रहे हैं।” अरविंद शर्मा ने लिखा,”पीछे भी काफी लोग हैं, सबकी नंबर प्लेट शेयर करो।” विशाल वर्मा ने लिखा,”आपने बोल दिया और हमने मान लिया। पीछे भी बहुत सारे लोग बिना हेलमेट के हैं, उनके भी चालान भरवा देना और फोटो शेयर कर देना।”

निरहुआ भी हुए ट्रोल

मनोज तिवारी के अलावा आजमगढ़ से सांसद और भोजपुरी सिंगर दिनेश लाल यादव निरहुआ को भी बिना हेलमेट बाइक चलाने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर सांसद निशिकांत दुबे ने निरहुआ के साथ तिरंगा यात्रा के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। लोगों का कहना है कि खुद को बीजेपी सांसद कहते हैं और कानून भी सबसे पहले ये ही तोड़ते हैं। क्या दिल्ली पुलिस इनका चालान काटेगी। लेकिन दिल्ली पुलिस खुद इनके बदल में है। किसी ने लिखा कि ये लोग हेलमेट के बिना घूम रहे हैं, क्या कानून सिर्फ आम लोगों के लिए है।

विपिन नाम के ट्विटर यूजर द्वारा लिखा गया कि दिल्ली ट्रैफिक पुलिस, क्या इन लोगों को हेलमेट ना पहनने की छूट दी गई है? विजय पाल सिंह नाम के एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि मतलब बिना हेलमेट के दिल्ली में जाया जा सकता है। शुक्रिया सर, बताने के लिए…आज से चालान नहीं कटेगा।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like