Jobs Haryana

Malaika Arora ने बर्थडे से पहले ही बॉयफ्रेंड Arjun Kapoor को दिया ऐसा सरप्राइज, खुशी से फूले नहीं समा रहे एक्टर

Malaika Arora Surprise Arjun Kapoor: अपने लविंग बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के जन्मदिन से पहले ही मलाइका उन्हें स्पेशल फील कराने की कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं.
 | 
Malaika Arora ने बर्थडे से पहले ही बॉयफ्रेंड Arjun Kapoor को दिया ऐसा सरप्राइज, खुशी से फूले नहीं समा रहे एक्टर

Malaika Arora Surprise Arjun Kapoor: बी-टाउन के पावर कपल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. 26 जून 2022 को अर्जुन कपूर अपना 36वां जन्मदिन मनाने वाले हैं. अपने लविंग बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के जन्मदिन से पहले ही मलाइका उन्हें स्पेशल फील कराने की कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. बर्थडे से 3 दिन पहले मलाइका ने अर्जुन को एक प्यारा सरप्राइज दिया है, जिसकी झलक एक्टर ने दिखाई है.

दरअसल, 23 जून 2022 को अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा द्वारा दिए गए सरप्राइज की एक झलक शेयर की है. फोटो में एक बड़े से गिफ्ट को देखा जा सकता है. अर्जुन कपूर ने इसे शेयर करते हुए बताया है कि, उनकी लेडीलव मलाइका उनके बर्थडे से 72 घंटे पहले उन्हें सरप्राइज देकर उनका बर्थडे वीकेंड याद दिलाना नहीं भूलती हैं. एक्टर ने लिखा, “72 घंटे पहले वह ये सुनिश्चित करती हैं कि, आपको याद दिलाया जाए कि, यह आपका बर्थडे वीकेंड है.” मलाइका द्वारा अर्जुन को भेजा गया गिफ्ट ब्लैक एंड व्हाइट कलर के गिफ्ट रैप में पैक है.


मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अपने रिश्ते को साल 2018 में आधिकारिक किया था और तब से लेकर आज तक उन्होंने कपल गोल्स देने का कोई मौका नहीं छोड़ा है. उन्होंने साबित किया है कि प्यार के आड़े तलाकशुदा का मार्क या एज गैप नहीं आ सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि, मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में एक्टर अरबाज खान से तलाक लिया था. अरबाज से उन्हें एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान खान है. मलाइका और अर्जुन के बीच करीब 12 साल का एज गैप है.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like