Jobs Haryana

Mahindra SUV : Venue और Brezza की कॉम्पिटिटर होगी ये महिंद्रा की SUV, ये जबरदस्त होंगे फीचर्स

 हुंडई और मारुति की कोमपक्ट महिंद्रा की ये एसयूवी देगी टक्कर। इसके लिए महिंद्रा ने नई नियो एसयूवी लॉन्च की है, महिंद्रा इस कार से इस के रेज़ में आने वाली कई कार को टारगेंट करेगी।
 | 
Venue और Brezza की कॉम्पिटिटर होगी ये महिंद्रा की SUV, ये जबरदस्त होंगे फीचर्स

Mahindra SUV : हुंडई और मारुति की कोमपक्ट महिंद्रा की ये एसयूवी देगी टक्कर। इसके लिए महिंद्रा ने नई नियो एसयूवी लॉन्च की है, महिंद्रा इस कार से इस के रेज़ में आने वाली कई कार को टारगेंट करेगी। महिंद्रा की थार, एसयूवी 700 की ब्रिक्री भारत में जबरदस्त देखी गई, वहीं देश के ग्रामीण स्थानों पर स्कोपिओ, ओर महिंद्रा बुलेरो को खुब पसंद किया जाता है। 

पहले से एंडवान्स हुई नई बुलेरो

समय के साथ कार कंपनियों को भी गाडियों में फेर बदलाव की आवश्कता होती है, महिंद्रा आज की डिमांड के हिसाब से कार में काफी सारे बदलाव कर के Bolero Neo को पेश करने जा रहा है। 

बोलेरो नियो का लिमिटेड एडिसन

महिंद्रा की ये नई एसयूवी बोलेरो नियो का लिमिटेड एडिसन है। इस नई एसयूवी की शुरुवाती कीमत 9.48 लाख रुपये से शुरु होगी। वहीं कार में पहली वाली बोलेरो के स्टैंडर्ड वर्जन इस कार में कई कॉस्मेटिक बदलाव के फीचर्स के साथ इसको पेश किया गया है, पहले से कार को ओर मॉडर्न कर दिया गया है।  

Mahindra Bolero Neo Limited Edition का डि़जाइन

वहीं नई SUV के इंटीरियर की बात करे तो कंपनी ने कुछ ख़ास बदलाव किये है। Bolero Neo के केबिन में अब आपको में 7 इंच का ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है, जो कि ब्लूसेंस कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी से के साथ काम करता है। नई Bolero Neo में अब आपको इसमें रिवर्सिंग कैमरा, क्रूज़ कंट्रोल, टर कंसोल दिये गये है, वहीं सिल्वर फीनिश के साथ आर्मरेस्ट दिया गया है।

इसके केबिन में कई सारे बदलाव किये गए है, अब टू-टोन फॉक्स लेदर सीट मिलेगी। फ्रंट और रियर में आर्मरेस्ट दिया गया है, जिस से इसमें बैठने के अनुभव को ओर निखरता है। नई एसयुवी में रेगुलर मॉडल के उपेक्षा ये और भी ज्यादा आधुनिक और महंगी लग रही है। 

जानदार होगा Bolero Neo का इंजन

महिंद्रा की Bolero Neo के Limited Edition में आपको 1.5 लीटर की क्षमता का mHawk 100 डीजल देखने को मिलेगा, जो आपको 100 बीएचपी की पावर निकाल कर देगा, जो 260 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। ये SUV आपको 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ मिलेगी। 

Mahindra Bolero Neo के टॉप वेरिएंट में पहले भी कई आधुनिक फिचर देखने को मिलते थे। जिसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, इंजन स्टॉर्ट/स्टॉप जैसी टेक्नोलॉजी, डिजिटल इंस्ट्रमेंट क्लस्टर भी देखने को मिलता था, इसके साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), जैसे फीचर्स कई फीचर के साथ मिलती है। वहीं महिंद्रा की नियो अब रेगुलर मॉडल की कीमत 9.48 लाख रुपये से लेकर 11.99 लाख रुपये के बीच है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like