Jobs Haryana

MMS Download Link: Babar Azam का MMS हुआ वायरल, जानिए किसके साथ कर रहे थे गंदा काम...यहां देखें वीडियो

 | 
viral mms of babar azam

Viral MMS Download Link:पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान और जबरदस्त बल्लेबाजों में शुमार बाबर आजम की दिक्कत समाप्त होने का नाम नहीं ले रही है। जहां एक ओर उनकी कप्तानी पर प्रश्न खड़े किए जा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उनकी निजी लाइफ को लेकर नया विवाद सोशल मीडिया पर खड़ा हो गया है।

ट्विटर पर देखा गया वीडियो

आपको बता दें कि ट्विटर पर डॉक्टर नीमो यादव नाम के एक यूजर ने दावा करते हुए लिखा है कि जो वीडियो में शख्स है वो बाबर आजम है और वह किसी से कह रहा है कि अगर वो उसके साथ संबंध बनाती है तो उसका बॉयफ्रेंड टीम से बाहर नहीं होगा।

लोग बेहद नाराज

वहीं इस पोस्ट में ईश राजपूत नाम के एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए लिखा है कि तुमने जो किया है तुमको वही मिले।

वहीं दूसरी ओर बाबर आजम का इस पर कोई भी स्टेटमेंट अभी तक सामने नहीं आया है। हालांकि इस प्रकार के फोटो और वीडियो लीक होने से बाबर की फॉर्म प्रभावित होती है या नहींये तो देखने पर ही साफ़ होगी। इसके अतिरिक्त बाबर आजम 13 फरवरी से शुरू हो रहे पीएसएल में पेशावर जाल्मी की तरफ से खेलते दिखेंगे।

बाबर आजम की कप्तानी खतरे में

आपको बता दें पाकिस्तान क्रिकेट इतिहास के बेहतरीन बल्लेबाजों मे अपना नाम शुमार करवा चुके बाबर आजम की कप्तानी पर पिछले कुछ वक़्त से प्रश्न खड़े किए जा रहे हैं। पहले इंग्लैंड के विरुद्ध घरेलू तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में हारने के बाद बाबर की कप्तानी पर पूर्व खिलाड़ियों सहित फैंस ने प्रश्न खड़े किए थे। तो वहीं इसके बाद न्यूजीलैंड के विरुद्ध दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला को पाकिस्तान की टीम बड़ी मुश्किल से ड्रा कर पाई थी।

लेकिन वनडे श्रृंखला में पाकिस्तान को कीव टीम ने उनके घर में 1-2 से हराया। बता दें कि बाबर आजम के चचेरे भाई कामरान अकमल कह चुके हैं बाबर अपनी ईगो के कारण कप्तानी नहीं छोड़ रहे हैं।

 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like