Jobs Haryana

MG Cars Price Hike: एमजी ने ग्राहकों को दिया तगड़ा झटका, इन कारों की कीमत बढ़ाई

MG Cars: MG Hector का फेसलिफ्ट वर्जन जल्द ही लॉन्च किया जाना है. एमजी मोटर इंडिया पहले ही नई हेक्टर के कई टीज़र जारी कर चुकी है. 

 | 
MG Cars Price Hike: एमजी ने ग्राहकों को दिया तगड़ा झटका, इन कारों की कीमत बढ़ाई

Cars Price Hike: त्योहारी सीजन से पहले ही MG ने अपने कुछ मॉडल्स की कीमतों को बढ़ा दिया है. कंपनी ने अपनी पॉपुलर एसयूवी हेक्टर (Hector) और हेक्टर प्लस (Hector Plus) की कीमतों में बढ़ोतरी की है. इससे पहले हाल ही में, एमजी ने एस्टर एसयूवी की कीमत में भी इजाफा किया था. अभी एमजी ने हेक्टर और हेक्टर प्लस की कीमतों को अधिकतम 28,000 रुपये तक बढ़ा दिया है.

जबकि इससे पहले एस्टर (Astor) की कीमत में 10,000 रुपये की बढ़ोतरी की गई थी, जिससे MG Astor की कीमत 10.32 लाख रुपये (बेस वेरिएंट) से 18.23 लाख रुपये (टॉप स्पेक वेरिएंट) तक हो गई. यह सभी कीमतें एक्स-शोरूम हैं. अभी कंपनी ने हेक्टर एसयूवी की कीमतों में वेरिएंट के आधार पर 25,000 रुपये से 28,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की है. वहीं, इनके डुअल टोन अलॉय व्हील्स वाले मॉडल पर 10,000 रुपये ज्यादा चुकाने होंगे. 

गौरतलब है कि MG Hector का फेसलिफ्ट वर्जन जल्द ही लॉन्च किया जाना है. एमजी मोटर इंडिया पहले ही नई हेक्टर के कई टीज़र जारी कर चुकी है. इसे त्योहारी सीजन (संभवतः अक्टूबर 2022 में) लॉन्च किया जा सकता है. एसयूवी में नेक्स्ट-जेन आई-स्मार्ट तकनीक के साथ 14 इंच का बड़ा पोर्ट्रेट एचडी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा, जो वायरलेस Apple CarPlay और Android Auto कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगी. इसमें डुअल-टोन इंटीरियर थीम और 7 इंच का फुली डिजिटल कॉन्फिगरेबल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जाएगा. लेकिन, इस फेसलिफ्ट के लॉन्च होने से पहले ही कंपनी ने मौजूगा हेक्टर की कीमतों में बढ़ातरी कर दी है. 

MG Hector और Hector Plus SUVs दो इंजन के विकल्प के साथ आती हैं. इनमें एक 1.5-लीटर पेट्रोल यूनिट शामिल है, जो 141 बीएचपी और 250 एनएम जनरेट करती है. यह 6-स्पीड मैनुअल, CVT या 7-स्पीड DCT के साथ उपलब्ध है. वहीं, दूसरा इंजन विकल्प 2.0-लीटर डीजल है, जो 168 बीएचपी और 350 एनएम जनरेट करता है. इसे 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like