Jobs Haryana

कांग्रेस नहीं छोडऩा चाहते कुलदीप बिश्नोई, भाजपा एजेंसियों से डरा रही: अनिल कुमार

आदमपुर से कांग्रेस के विधायक कुलदीप बिश्नोई ने विधानसभा की सदस्यता छोडऩे और भाजपा में शामिल होने की तारीखों का ऐलान कर दिया है।  सूबे के दिवंगत मुख्यमंत्री भजनलाल के पुत्र कुलदीप बेशक वादाखिलाफी के कारण कांग्रेस छोड़ रहे हों लेकिन
 | 
KULDEEP BISHNOI
हिसार:  आदमपुर से कांग्रेस के विधायक कुलदीप बिश्नोई ने विधानसभा की सदस्यता छोडऩे और भाजपा में शामिल होने की तारीखों का ऐलान कर दिया है।  सूबे के दिवंगत मुख्यमंत्री भजनलाल के पुत्र कुलदीप बेशक वादाखिलाफी के कारण कांग्रेस छोड़ रहे हों लेकिन हिसार और नरवाना में कांग्रेस के ही एक सक्रिय नेता ने कुलदीप बिश्नोई को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है।

कांग्रेस नेता अनिल कुमार का दावा है कि कुलदीप बिश्नोई पार्टी नहीं छोडऩा चाहते, वह कांग्रेस का ही हिस्सा बने रहना चाहते हैं परंतु भाजपा ई.डी. और सी.बी.आई. का दबाव डालकर उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करवाना चाहती है। अनिल ने कांग्रेस पार्टी की अंदरूनी कलह पर बोलते हुए कहा कि पार्टी में मतभेद है मनभेद नहीं। सभी नेता एकजुट होकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का काम कर रहे हैं।

संगठन में जमीनी स्तर पर कार्यकर्ताओं और नेताओं की ड्यूटियां भी लगाई जा रही हैं जिससे पार्टी और मजबूत होगी। संगठन विस्तार को लेकर अनिल ने बताया कि जल्द ही बूथ स्तर से लेकर प्रदेश स्तर की टीम का गठन किया जाएगा। भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उदयभान के नेतृत्व में कांग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां दी जाएंगी। अनिल ने इस दौरान प्रदेश की गठबंधन सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने बिगड़ती कानून व्यवस्था के साथ साथ भ्रष्टाचार को लेकर मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री को आड़े हाथों लिया। डीएसपी हत्याकांड और अवैध माइनिंग के लिए भी सरकार को ही जिम्मेदार ठहराया। 
 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like