Jobs Haryana

Koffee With Karan 7: बच्चों के बाद 'क्वालिटी सेक्स' सच या झूठ? करण जौहर की बात सुन आमिर खान बोले- कैसे सवाल पूछ रहा है?

KWK 7: करण जौहर करीना से पूछते हैं- बेबीज होने के बाद क्या क्वालिटी सेक्स एक मिथक होता है या फैक्ट? करण जौहर के इस सवाल पर करीना

 | 
Koffee With Karan 7, Kareena Kapoor, Aamir Khan ,Koffee With Karan , Laal Singh Chaddha, Akshay Kumar,  Karan johar, करीना कपूर, करण जौहर,  आमिर खान, कॉफी विद करण

करण जौहर के मोस्ट पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण के अपकमिंग एपिसोड में धमाल मचने वाला है. करण जौहर के कॉफी काउच पर इस बार करीना कपूर खान और आमिर खान अपने खास अंदाज से शो के एंटरटेनमेंट लेवल को हाई करने वाले हैं. शो में इस बार करण और करीना अपनी सेक्स लाइफ पर बहस करते दिखेंगे. 

जब सेक्स लाइफ पर करण ने करीना से किया सवाल...

कॉफी विद करण का प्रोमो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि करण जौहर करीना से पूछते हैं- बेबीज होने के बाद क्या क्वालिटी सेक्स एक मिथक होता है या फैक्ट? करण जौहर के इस सवाल पर करीना उनकी लेग पुलिंग करते हुए मजाकिया अंदाज में कहती हैं- 'तुम्हें पता नहीं होगा'. करीना के इस जवाब पर करण थोड़ा अनकंफर्टेबल हो जाते हैं और उनसे कहते हैं- मेरी मां ये शो देखती हैं. 

करण अपनी बात पूरी कर ही रहे होते हैं कि बीच में आमिर खान बोल पड़ते हैं. आमिर खान कहते हैं- आपकी मां को आपके दूसरे लोगों की सेक्स लाइफ के बारे में बात करने पर कोई आपत्ति नहीं होगी क्या? आमिर का जवाब सुनकर करण जौहर की बोलती बंद हो जाती है और वो फिर इस टॉपिक को यहीं खत्म करके दूसरे सवाल करने लगते हैं. 

क्या करीना ने की आमिर की बेइज्जती?

शो में आमिर खान करीना से मजेदार सवाल करते हैं कि वो उनकी कौन सी बात को टॉलरेट करती हैं, जो दूसरों में नहीं सह सकतीं? इस सवाल पर करीना कहती हैं- आप एक फिल्म को पूरा करने में 100-200 दिन लेते हो, जबकि अक्षय कुमार तो 30 दिन में ही फिल्म पूरी कर लेते हैं. करीना का जवाब सुनकर आमिर एक पल के लिए दंग रह जाते हैं.

इसके अलावा करीना आमिर खान के फैशन सेंस पर अपनी राय देते हुए उन्हें माइनस रेटिंग देती हैं. इसपर आमिर करण से कहते हैं कि करीना तो हर सेकेंड में उनकी बेइज्जती करे जा रही हैं. 

करण, करीना और आमिर खान की गप-शप इतनी मजेदार है कि प्रोमो देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. जरा सोचिए अगर प्रोमो इतना एंटरटेनिंग है तो फिर ये एपिसोड कितना धमाकेदार होगा. तो आप तैयार हैं ना शो देखने के लिए?

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like