Jobs Haryana

Kavita Bhabhi Web Series: ओटीटी की सबसे बोल्ड वेब सीरीज को खुले कमरे में नहीं देख पाएंगे, एक्ट्रेस ने दिए हैं ऐसे-ऐसे सीन कि छूट जाएंगे पसीने!

Kavita Bhabhi Web Series: ओटीटी की दुनिया में पिछले काफी समय से बोल्ड वेब सीरीज का बोलबाला है. जब से लोग मनोरंजन ढूंढ़ने की फिराक में ओटीटी की दुनिया में आ रहे हैं, उन्हें बोल्ड कंटेंट भी भर-भरकर मिल रहा है. बात जब बोल्ड वेब सीरीज की हो तो 'कविता  भाभी' (Kavita Bhabhi Web Series) का नाम जरूर लिया जाता है. यही नहीं, इसे ओटीटी की दुनिया की सबसे बोल्ड वेब सीरीज मानी जाती है. 
 | 
Kavita Bhabhi Web Series: ओटीटी की सबसे बोल्ड वेब सीरीज को खुले कमरे में नहीं देख पाएंगे, एक्ट्रेस ने दिए हैं ऐसे-ऐसे सीन कि छूट जाएंगे पसीने!

'कविता भाभी' वेब सीरीज में कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) ने कविता भाभी का रोल किया है. जिसके कारण वह बहुत जल्द ही सुर्खियों में आ गई थीं, क्योकि कविता भाभी वेब सीरीज में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए हैं और इसी वजह से यह वेब सीरीज ओटीटी की सबसे बोल्ड वेब सीरीज की लिस्ट में शामिल हो गई.

2/5

कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं. उनका इंस्टाग्राम हॉट फोटोज से भरा पड़ा है. इसके अलावा कविता राधेश्याम का अंदाज भी काफी बेबाक है, वो अपनी बात रखने में जरा भी नहीं कतरातीं. 

3/5

'कविता भाभी' वेब सीरीज की कहानी एक एक ऐसी शादीशुदा औरत की कहानी है जो अपने पति के साथ-साथ अपने आस-पड़ोस के लोगों और कुछ अनजाने के साथ भी सम्बन्ध बनाने से परहेज नहीं करती है. इस वेब सीरीज में उनके रोल को उनके फैंस पसंद करते हैं.

4/5

आपको बता दें उल्लू पर रिलीज यह सीरीज बोल्डनेस की सारी हदों को पार करती हुई नजर आती है. कविता भाभी अपनी सास को बहुत ही प्रताड़ित करती है, साथ ही अपने पति को भी वह अपने वश में रखती है. इसी वजह से कविता भाभी बाहर जाकर संबंध बनाना शुरू कर देती है.

5/5

भारत की किम कार्दशियन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कविता राधेश्याम की वेब सीरीज 'कविता भाभी' को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इस सीरीज के जरिए अभिनेत्री ने अपनी हॉट अदाओं का दर्शकों को दीवानी बना दिया था. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like