Jobs Haryana

Karan Kundrra New Song: तितलियां के बाद Afsana Khan का फिर धमाका, इस बार करण कुंद्रा की बेवफाई से रोती दिखीं दिव्या अग्रवाल!

 | 
Bechri song

Bechari New Song: बीते साल अफसाना खान (Afsana Khan) का नाम तब सुर्खियों में आया. जब हार्डी संधू (Hardy Sandhu) और सरगुन मेहता (Sargun Mehta) का गाना ‘तितलियां’ (Titliyaan) रिलीज हुआ. इस गाने ने क्या धूम मचाई ये हमें बताने की जरूरत नहीं. गाना खास इसलिए भी था क्योंकि इसमें अफसाना खान (Afsana Khan) की अनूठी आवाज़ का जादू था. अब यही आवाज़ फिर से सुनाई  दी है. अफसाना खान का नया गाना ‘बेचारी’  (Afsana Khan New Song Bechari) रिलीज हो गया है जो ‘तितलियां वरगा’ गाने से बिल्कुल भी कम नहीं. इस गाने में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की बेवफाई पर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) आंसू बहाती नजर आ रही हैं. 

अफसाना की आवाज से फिर हो जाएगा प्यार

नए गाने ‘बेचारी’ में एक्टिंग की है करण कुंद्रा और दिव्या अग्रवाल ने और इस गाने को आवाज़ दी है अफसाना खान ने. गाने में एक कहानी भी है और कहानी का हीरो है नवाज़ यानि करण कुंद्रा और हीरोईन है शब्बो यानि दिव्या अग्रवाल. करण कुंद्रा के प्यार में दीवानी शब्बो की ये कहानी बेहद खूबसूरत है और इमोशनल भी करती हैं. गाने में आवाज़ तो खास है ही इसके बोल भी दिल को छूने वाले हैं यही कारण है कि गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. और इसे सुनकर तितलियां गाने की यादें ताजा हो जाएंगीं. 

करण की बेवफाई और दिव्या के आंसू

इस गाने में दिव्या अग्रवाल हैं और करण कुंद्रा उनके प्रेमी के रोल में हैं जिनसे धोखा खाने के बाद दिव्या खूब आंसू बहाती नजर आ रही हैं. अफसाना, करण और दिव्या में कॉमन बात है कि तीनों हाल ही में बिग बॉस में दिखे थे. करण और अफसाना बिग बॉस 15 का हिस्सा रहे तो दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की विनर रहीं. तितलियां गाने के बाद ही अफसाना खान को असली पहचान मिली थी और उसी शौहरत की बदौलत वो बिग बॉस में दिखीं. हालांकि वो काफी पहले ही शो से बाहर हो गई थीं.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like