Jobs Haryana

समुद्र किनारे नंगे पांव किताब बेचने की Job, हर महीने 59,000 रुपये की सैलरी; क्या आप हैं इंटरेस्टेड?

Barefoot Bookseller: क्या आपको समंदर के किनारे सुकून से बैठकर किताबें पढ़ना पसंद हैं? अगर हां, तो आप इस जॉब को बेहद ही पसंद करने वाले हैं. किताबों की बिक्री नंगे पैर होती है क्योंकि द्वीप पर किसी को भी जूते पहनने की अनुमति नहीं है. 

 | 
समुद्र किनारे नंगे पांव किताब बेचने की Job, हर महीने 59,000 रुपये की सैलरी; क्या आप हैं इंटरेस्टेड?

Maldives Beach: क्या आपको समंदर के किनारे सुकून से बैठकर किताबें पढ़ना पसंद हैं? अगर हां, तो आप इस जॉब को बेहद ही पसंद करने वाले हैं. मालदीव में कुनफुनाधू द्वीप (Kunfunadhoo Island in the Maldives) पर एक लक्जरी रिसॉर्ट किताबों की बिक्री के लिए एक साल के लंबे कॉन्ट्रैक्ट पर एक नई भर्ती कर रहा है. सोनवा फुशी रिसॉर्ट ने अपने 'बेयरफुट बुकसेलर' पोस्ट (नंगे पांव किताबों की बिक्री) के लिए आवेदन फिर से खोल दिए हैं, जो एक साल के लिए एक रेगिस्तानी द्वीप पर एक किताबों की दुकान चलाने पर जोर देता है. 

बिना जूते पहने मालदीव में किताबें बेचने का काम 

अल्टीमेट लाइब्रेरी के सेल्स मैनेजर एलेक्स मैक्वीन (Alex McQueen) को एक पैशनेट बुक लवर की तलाश है, जो साहसी, आउटगोइंग, रचनात्मक हो और पूरे दिन नंगे पांव बिताने में कोई परेशानी न हो. किताबों की बिक्री नंगे पैर होती है क्योंकि द्वीप पर किसी को भी जूते पहनने की अनुमति नहीं है. कॉन्ट्रैक्ट अक्टूबर में शुरू होता है और नए नंगे पांव बुकसेलर को रोजाना एक किताबों की दुकान चलाने की आवश्यकता होगी. इसके साथ अकाउंटिंग और स्टॉक मार्केटिंग भी करना होगा. 

अल्टीमेट लाइब्रेरी के मैकक्वीन ने कहा, 'आवेदक को अपने खुद से यहां आना होगा और जॉब के बाद खुद से ही सबकुछ देखना होगा.' बता दें कि सोनवा फुशी रिजॉर्ट के साथ किताबों की दुकान चलाती है. 

जॉब पाने वाले को मिलेंगे इतने हजार रुपये महीना 

इंस्टाग्राम पर नौकरी के बारे में पोस्ट करते हुए, द बेयरफुट बुकसेलर्स ने लिखा: 'सोनवा के साथ साझेदारी में हम सोनेवा फुशी के लिए अपने अगले बेयरफुट बुकसेलर की तलाश कर रहे हैं! एक रेगिस्तानी द्वीप बिब्लियोफाइल के लिए अंतिम ड्रीम जॉब, बुकसेलिंग दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है.' सफल उम्मीदवार मुफ्त आवास और भोजन की उम्मीद कर सकते हैं, और रिसोर्ट द्वारा उनके वर्क परमिट और उड़ान शुल्क को कवर किया जा सकता है. साथ ही हर महीने करीब 60 हजार रुपये की नौकरी है. क्या यह लुभावना नहीं है?

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like