home page

JIO ने Airtel को दिया जोर का झटका, मात्र 119 रुपये में दे रहा है हर रोज 1.5GB Data और Unlimited Calling

 | 
jio recharge
Airtel को टक्कर देने के लिए Jio ने कई प्लान रिवाइज किए हैं। इसमें यूजर्स को मिलने वाली सुविधाओं में इजाफा किया गया है। आज हम आपको Jio के सबसे सस्ते प्लान्स में एक के बारे में बताएंगे। इस प्लान को करवाना काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। यही वजह है कि Jio का ये प्लान सबसे ज्यादा बिकता भी है। इस प्लान में कंपनी यूजर को रोजाना 1.5GB डाटा देती है।

Jio 119 Prepaid Plan की Validity 14 दिन की होती है। इस प्लान को खरीदने के बाद आपको रोजाना 1.5GB डाटा मिलेगा और इसके बाद कंपनी ने Calling की सुविधा का भी पूरा ध्यान रखा है। 14 दिन के लिए आपको साथ में Unlimited Calling की सुविधा भी दी जाती है। साथ ही इस प्लान को आप Paytm, PhonePe या GPay किसी भी ऐप से कर सकते हैं।

Jio 155 Recharge

Jio का एक और ऐसा ही प्लान है जिसकी अभी काफी डिमांड भी है। Jio 155 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को कंपनी अलग-अलग प्रकार के कई बेनेफिट दे रही है। लेकिन ये रिचार्ज हर कोई नहीं कर पाएगा। क्योंकि इसे करने के लिए आपको एक प्रोसेस ही फॉलो करना होगा। 155 रुपए के इस प्लान पर 28 दिन की वैलिडिटी होती है। इस प्लान में Unlimited Calling, Internet और SMS की सुविधा मिलती है।

हालांकि इस प्लान पर मिलने वाला 2 जीबी डाटा काफी कम है जो पूरे 28 दिनों तक के लिए वैलिड होता है। इसे खत्म करने के बाद भी आपका इंटरनेट रुकेगा नहीं। जबकि आप 64 Kbps की स्पीड के साथ इसका इस्तेमाल कर सकेंगे। Jio के इस रिचार्ज को Paytm, Phonepe, Google Pay पर नहीं किया जा सकेगा।

Jio का ये रिचार्ज सिर्फ 'My Jio' ऐप से ही किया जा सकता है। ऐप में जाने के बाद रिचार्ज के ऑप्शन में जाएं। यहां वैल्यू या मोर का ऑप्शन नजर आएगा। इन विकल्पों में जाने के बाद वैल्यू का ऑप्शन नजर आएगा। वैल्यू में जाने के बाद आपको बहुत सारे रिचार्ज नजर आएंगे। नजर आ रही पूरी लिस्ट में आपको 155 रुपए वाला रिचार्ज भी नजर आएगा। आपको इस रिचार्ज का चयन करना है और फिर पेमेंट के ऑप्शन पर जाकर सिर्फ पेमेंट करनी होगी।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like