Jobs Haryana

IAS Tina Dabi: टीना डाबी पर है इस जिले का दारोमदार, क्या है उनका फ़ोन नम्बर और ईमेल आईडी

UPSC 2016 Exam Topper: क्या आपने भी कभी किसी समस्या या सुझाव के लिए टीना डाबी से कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की है. क्या आप जानना चाहते हैं कि टीना डाबी का फोन नंबर क्या है? 

 | 
IAS Tina Dabi: टीना डाबी पर है इस जिले का दारोमदार, क्या है उनका फ़ोन नम्बर और ईमेल आईडी

UPSC 2016 Exam टॉपर, भारतीय प्रशासनिक सेवा अधिकारी Tina Dabi राजस्थान में जैसलमेर जिला की कलेक्टर हैं. टीना डाबी सबसे चर्चित आईएएस में से एक हैं. टीना डाबी ने IAS ऑफिसर IAS officer Pradeep Gawande से शादी की है. टीना डाबी की बहन भी एक ऑफिस हैं. क्या आपने भी कभी किसी समस्या या सुझाव के लिए टीना डाबी से कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की है. क्या आप जानना चाहते हैं कि टीना डाबी का फोन नंबर क्या है और उनकी ईमेल आईडी क्या है. टीना डाबी इस समये जैसलमेर जिला की कलेक्टर हैं. यह उनकी किसी जिला कलेक्टर को तौर पर पहली पोस्टिंग है. इससे पहले वह जयपुर में पोस्टेड थीं. 

टीना डाबी के ऑफिस का फोन नंबर 252201, 255055 है. इसके आगे आपको जैसलमेर का एसटीडी कोड लगाना होगा. वहीं टीना डाबी की ऑफिशियल ईमेल आईडी dm-jai-rj@nic.in है. यह जैसलमेर के जिला कलेक्टर की ईमेल आईडी है. यह फोन नंबर और ईमेल आईडी राजस्थान सरकार की वेबसाइट https://jaisalmer.rajasthan.gov.in/ पर दी गई हैं. 

दिल्ली यूनिवर्सिटी में टीना ने पॉलिटिकल साइंस में टॉप किया था और भारतीय राजनीति में उनकी गहरी रुचि रही है. इसके बाद भारतीय प्रशासनिक सेवा के लिये भी पॉलिटिकल साइंस सब्जेक्ट चुना और उनका यह फैसला सही साबित हुआ. टीना ने 12वीं क्लास में भी पॉलिटिकल साइंस में 100 में से 100 नंबर हासिल किये थे. कॉलेज में टीना अलग अलग प्रोग्राम में स्पीकर के तौर पर राजनीति से जुड़े अपने विचार रखती थीं. टीना ने रिजल्ट के बाद बताया था कि बचपन से उसे न्यूज पेपर पढने की आदत थी, जिससे परीक्षा में काफी मदद मिली. उन्हें किताबें भी पढ़ने का भी शौक है. इसके अलावा पेंटिंग करना, ट्रेवलिंग करना और म्यूजिक सुनना भी अच्छा लगता है. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like