Jobs Haryana

IAS Tina Dabi: टीना डाबी ने 6 फोटो शेयर कर पूछा ये सवाल, लोग दे रहे ऐसे जवाब

IAS Tina Dabi: टीना डाबी के ऊपर राजस्थान के जैसलमेर जिला की जिम्मेदारी है. एक जिला अधिकारी के तौर पर यह उनकी पहली पोस्टिंग है. टीना 2016 बैच की IAS अधिकारी हैं. उन्होंने अपने बैच में टॉप किया था. इसके अलावा टीना ने हाल ही में दूसरी शादी की है. शादी के बाद से ही वह सुर्खियों में हैं. टीना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की हैं. उन्होंने फोटो शेयर करके पूछा है. कौन यक़ीन करेगा की यह रेगिस्तान है? मानसून में जैसलमेर! पिछले एक महीने में रिकॉर्ड तोड़ बारिश के बाद जिले के अलग अलग हिस्से इस कदर खूबसूरत नजर आ रहे हैं. 
 | 
IAS Tina Dabi: टीना डाबी ने 6 फोटो शेयर कर पूछा ये सवाल, लोग दे रहे ऐसे जवाब

एक यूजर ने टीना डाबी की तारीफ करते हुए लिखा कि 'कोई नहीं क्योंकि अब जैसलमेर में है बेस्ट कलेक्टर'. एक यूजर ने फनी जवाब दिया और मजाकिया अंदाज में लिखा कि मेडम क्लाइमेट चेंज कहते हैं इसे. एक यूजर ने टीना डाबी की फोटोग्राफी की तारीफ करते हुए लिखा कि वाह क्या फोटोग्राफी है. 

2/6

एक यूजर ने लिखा "बिलकुल मैडम जब आपने जॉइन किया उसके बाद से बारिश खूब हुई और हम भी यही बात कर रहे हैं के टीना मैम तो बुक्स के फैक्ट्स पर विश्वास करना छोड़ देंगी.क्योंकि आपने तो जैसलमेर के बारे में इसे उल्टा ही पढ़ा होगा.थैंक्यू मैम, हमारी सबसे लकी डीएम मैम."

3/6

एक यूजर ने लिखा यह हमारा अविश्वसनीय राजस्थान है. एक यूजर ने तो कमेंट मे अपना मोबाइल नंबर लिखा और कहा अपना भाई समझकर. एक यूजर ने लिखा यह राजस्थान की खूबसूरती है. 

4/6

एक यूजर ने लिखा कि मैम आप हमारे लिए प्रेरणा हैं. एक यूजर ने लिखा पिंक सिटी बहुत खूबसूरत प्लेस है. आपको बता दें कि अगर आपकी कोई समस्या है या फिर जिला को लेकर कोई सुझाव है और जिला कलेक्टर तक पहुंचाना चाहते हैं तो आप उसे ईमेल कर सकते हैं या फिर कलेक्टर के फोन पर कॉल करके शेयर कर सकते हैं. 

5/6

टीना डाबी के ऑफिस का फोन नंबर 252201, 255055 है. इसके आगे आपको जैसलमेर का एसटीडी कोड लगाना होगा. वहीं टीना डाबी की ऑफिशियल ईमेल आईडी dm-jai-rj@nic.in है. यह जैसलमेर के जिला कलेक्टर की ईमेल आईडी है. यह फोन नंबर और ईमेल आईडी राजस्थान सरकार की वेबसाइट https://jaisalmer.rajasthan.gov.in/ पर दी गई हैं. 

6/6

टीना ने रिजल्ट के बाद बताया था कि बचपन से उसे न्यूज पेपर पढने की आदत थी, जिससे परीक्षा में काफी मदद मिली. उन्हें किताबें भी पढ़ने का भी शौक है. इसके अलावा पेंटिंग करना, ट्रेवलिंग करना और म्यूजिक सुनना भी अच्छा लगता है.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like